Sale: Moto Razr पर मिलेगा 10 हजार रुपए तक कैशबैक, आज होगी पहली बिक्री

Moto Razr to get cashback up to 10000 rupees, sale on 08 may
Sale: Moto Razr पर मिलेगा 10 हजार रुपए तक कैशबैक, आज होगी पहली बिक्री
Sale: Moto Razr पर मिलेगा 10 हजार रुपए तक कैशबैक, आज होगी पहली बिक्री

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Motorola (मोटोरोला) के फोल्डेबल स्मार्टफोन Moto Razr (मोटो रेजर) की बिक्री का इंतजार आखिरकार खत्म होने वाला है। इस फोन को 8 मई से खरीदा जा सकेगा। फोन की सेल ऑनलाइन शॉपिंग साइट Flipkart (फ्लिपकार्ट) पर होगी। बता दें कि लॉन्च के साथ ही इसकी प्री-बुकिंग शुरू कर दी थी। हालांकि लॉकडाउन के चलते कंपनी ने इसकी पहली सेल को रद्य कर दिया गया था, जो कि 2 अप्रैल को होना थी।   

बात करें कीमत की तो भारत में Moto Razr को 1,24,999 रुपए में लॉन्च किया गया है। इस फोन को Noir ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ कंपनी की आधिकारिक साइट और ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से प्री-बुक किया जा सकता है।

Aarogya Setu App पूरी तरह है सुरक्षित, निजता में नहीं लगा सकता कोई सेंध

शानदार ऑफर
इस फोन की बिक्री के दौरान ग्राहकों के लिए कई शानदार ऑफर भी दिए जाएंगे। इसमें कंपनी की ओर से दिया जाने वाला 10 हजार रुपए का कैशबैक शामिल है। हालांकि यह लाभ Citibank क्रेडिट और डेबिट कार्ड ग्राहकों को दिया जा रहा है। आपको बता दें कि कंपनी का यह ऑफर 31 मई तक वैलिड है। इसके अलावा Flipkart Axis बैंक क्रेडिट कार्ड धारकों को 5 फीसदी का कैशबैक मिलेगा।

Motorola Razr के स्पेसिफिकेशंस
Motorola Razr में 6.2 इंच की फ्लेक्सिबल OLED HD+ डिस्प्ले दी गई है, जो कि 876x2142 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 21:9 है। 

खासियत यह कि डिस्प्ले पैनल को पूरी तरह फोल्ड कर आधा किया जा सकता है। ऐसे में इस फोन में एक सेकंडरी 2.7 इंच ओलेड क्विक व्यू स्क्रीन दिखाई देती है। यह डिस्प्ले 600x800 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। इसके स्क्रीन के जरिए नोटिफिकेशन देखने और म्यूजिक कंट्रोल और गूगल असिस्टेंट का उपयोग किया जा सकता है। साथ ही सेल्फी के लिए भी इसका उपयोग कर सकेंगे। 

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में नाइट विजन मोड के साथ अपर्चर एफ/1.7 वाला 16 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इस कैमरे में ऑटो सीन डिटेक्शन, पोर्ट्रेट लाइटिंग फीचर्स दिए गए हैं। वहीं मुख्य डिस्प्ले नॉच के ऊपर एक 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है, जो कि सेल्फी के लिए है। इसके अलावा इसके मुख्य कैमरे को भी फोन को फोल्ड करने के बाद सेल्फी के लिए उपयोग किया जा सकता है। 

Huawei ने लॉन्च किया Y8s, इसमें है ड्यूल सेल्फी कैमरा

इसमें 6GB रैम के साथ बेहतर परफोर्मेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 128 GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। यह फोल्डेबल स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 9 पाई पर रन करता है।  पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 2510mAh बैटरी दी गई है, जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Created On :   7 May 2020 10:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story