स्मार्टफोन: Huawei ने लॉन्च किया Y8s, इसमें है ड्यूल सेल्फी कैमरा

Huawei Y8s launch in international market , it has dual selfie camera
स्मार्टफोन: Huawei ने लॉन्च किया Y8s, इसमें है ड्यूल सेल्फी कैमरा
स्मार्टफोन: Huawei ने लॉन्च किया Y8s, इसमें है ड्यूल सेल्फी कैमरा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Huawei (हुआवै) ने अपना नया हैंडसेट Y8s (वाय8एस) लॉन्च कर दिया है। फिलहाल Huawei Y8s को इंटरनेशनल मार्केट में लॉन्च किया गया है। यह फोन सेल्फी दीवानों के लिए खास है। इसमें ड्यूल सेल्फी कैमरा सेटअप दिया गया है। इस स्मार्टफोन की कीमत और उपलब्धता का खुलासा नहीं किया है। वहीं अन्य देशों में इसे कब तक लॉन्च किया जाएगा, फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी कंपनी ने नहीं दी है।

बता दें कि ​कंपनी ने पिछले साल ईराक में Y9s (वाय9एस) को लॉन्च किया था। यह फोन आगामी दिनों में भारत में लॉन्च किया जाएगा। यह स्मार्टफोन कंपनी की वेबसाइट और Amazon India पर लिस्ट हो गया है। 

Mi True Wireless Earphones 2 भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च

Huawei Y8s स्पेसिफिकेशन 
डिस्प्ले

Huawei Y8s में 6.5 इंच की फुल HD+ IPS डिस्प्ले दी गई है। यह डिस्प्ले 2340X1080 पिक्सल का रेजॉल्यूशन देती है। 

कैमरा
फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए भी इस फोन में ड्यूल फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर शामिल है। 

Huawei Y9s जल्द हो सकता है लॉन्च, अमेजॅन पर हुआ लिस्ट

रैम/ रोम/ प्रोसेसर
Huawei की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार Huawei Y8s में दो स्टोरेज विकल्प दिया गया है। इसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज व 6GB रैम व 128GB स्टोरेज शामिल है। इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन Hisilicon Kirin 710 चिपसेट पर रन करता है।

बैटरी
पावर के लिए इस फोन में 4000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

Created On :   6 May 2020 11:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story