स्मार्टफोन: Huawei Y9s जल्द हो सकता है लॉन्च, अमेजॅन पर हुआ लिस्ट 

Huawei Y9s may be launched soon, listing on Amazon
स्मार्टफोन: Huawei Y9s जल्द हो सकता है लॉन्च, अमेजॅन पर हुआ लिस्ट 
स्मार्टफोन: Huawei Y9s जल्द हो सकता है लॉन्च, अमेजॅन पर हुआ लिस्ट 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की दिग्गज टेक कंपनी Huawei (हुआवै) जल्द अपना नया हैंडसेट Y9s (वाय9एस) भारत में लॉन्च कर सकती है। इस बात के संकेत ई- कॉमर्स साइट अमेजॅन से मिले हैं। दरअसल, हाल ही में Huawei Y9s अमेजॅन इंडिया पर लिस्ट कर दिया गया है। हालांकि, अभी इसकी लॉन्च डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं है, उम्मीद की जा रही है कि कंपनी जल्द ही इस बारे में आधिकारिक घोषणा कर सकती है।  बता दें कि इस स्मार्टफोन को सबसे पहले पिछले साल इराक में लॉन्च किया गया था। 

यह कंपनी का एक मिड-रेंज स्मार्टफोन है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी के लिए पॉप-अप कैमरा दिया गया है। अमेजॅन इंडिया पर भी इसके सभी स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी दी गई है। ​आइए जानते हैं इस फोन के बारे में...

Samsung Galaxy M21 की कीमत में हुई कटौती, जानें नई कीमत

Huawei Y9s: स्पेसिफिकेशन्स
इस स्मार्टफोन में 6.59 इंच की फुलव्यू फुल HD+ IPS LCD डिस्प्ले दी गई है। यह डिस्प्ले 1080x2340 पिक्सल का रिजॉल्यूशन देती है। पावर के लिए इस फोन में 4000mAh बैटरी है दी गई है, जो कि 10W फास्ट-चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

कैमरे की बात करें तो फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल प्राइमरी, सेकंडरी 8 मेगापिक्सल वाइड-ऐंगल लेंस और थर्ड 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का पॉपअप कैमरा दिया गया है। 

Amazon और Flipkart पर आज से इन प्रोडक्ट की शुरू हुई बिक्री, सरकार ने रखी ये शर्त

Huawei Y9s में 6GB रैम व 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। आवश्यकता पड़ने पर इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन ऐंड्रॉयड 9 पाई पर रन करता है। बेहतर परफोर्मेंस के लिए इस फोन में ऑक्टा-कोर किरिन 710F प्रोसेसर दिया गया है। 

Created On :   4 May 2020 11:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story