5G: Huawei Nova 7 सीरीज 23 अप्रैल को हो सकती है लॉन्च, सामने आई ये जानकारी

Huawei Nova 7 series can be launched on April 23, know leak features
5G: Huawei Nova 7 सीरीज 23 अप्रैल को हो सकती है लॉन्च, सामने आई ये जानकारी
5G: Huawei Nova 7 सीरीज 23 अप्रैल को हो सकती है लॉन्च, सामने आई ये जानकारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की टेक दिग्गज कंपनी Huawei (हुआवै) जल्द ही अपनी नई सीरीज को लॉन्च कर सकती है। हालिया रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी Nova 7 सीरीज के तहत तीन नए स्मार्टफोन को बाजार में उतारने की तैयारी में है। इस सीरीज को 23 अप्रैल को लॉन्च किया जा सकता है। बता दें कि बीते दिनों लीक्स खबरों में इस बात का दावा किया गया था कि कंपनी 15 अप्रैल को Honor 30 और Honor 30 Pro को लॉन्च कर सकती है। 

वहीं बात करें नई सीरीज की तो,चीन के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म weibo पर एक यूजर ने इसको लेकर पोस्ट किया है। जिसमें Huawei Nova 7 की लॉन्च डेट के बारे में बताया गया है। इतना ही नहीं इस पोस्ट में फोन की कीमत और फीचर्स से के बारे में भी जानकारी दी गई है। 

स्मार्टफोन से फैल सकता है कोरोनावायरस! ये टिप्स फोन को रखेंगे बैक्टीरिया से मुक्त

ये फोन होंगे लॉन्च
लीक्स रिपोर्ट के अनुसार Nova 7 सीरीज के तहत तीन हैंडसेट लॉन्च किए जाएंगे। इनमें Huawei Nova 7 (हुआवै नोवा 7), Nova 7 SE (हुआवै नोवा 7 एसई) और Nova 7 Pro (हुआवै नोवा 7 प्रो) शामिल हैं।

मिलेगा ये प्रोसेसर
लीक रिपोर्ट के अनुसार Nova 7 में Kirin 985 चिपसेट और Nova 7 SE में Kirin 820 चिपसेट दिया जाएगा। जबकि Nova 7 Pro में Kirin 990 चिपसेट मिलेगा, जो कि 5G कनेक्टिविटी  के साथ आता है। ली​क रिपोर्ट की मानें तो कंपनी इन हैंडसेट्स को 5G सपोर्ट के साथ बाजार में उतारेगी।

कीमत
लीक्स के अनुसार Huawei Nova 7 की कीमत CNY 2,000 (21,000 रुपए) के आसपास हो सकती है। वहीं Huawei Nova 7 SE की कीमत CNY 3,000 (करीब 32,000 रुपए) और Huawei Nova 7 Pro की कीमत CNY 4,000 (करीब 40,000 रुपए) हो सकती है। 

कोरोनावायरस: गूगल ने भारत में लॉन्च की खास वेबसाइट

यहां होगा लॉन्च
लीक रिपोर्ट के अनुसार, इस सीरीज को कंपनी फिलहाल सिर्फ चीन में लॉन्च करेगी। आगामी दिनों में भारत समेत ग्लोबल मार्केट में भी लॉन्च किया जाएगा।  हालांकि अभी तक कंपनी ने इस सीरीज की लॉन्च डेट या फीचर्स को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

Created On :   6 April 2020 9:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story