घोषणा: Lenovo जल्द लॉन्च करेगी थिंक स्मार्ट व्यू डिस्प्ले

Lenovo Announces Think Smart View for Office Display
घोषणा: Lenovo जल्द लॉन्च करेगी थिंक स्मार्ट व्यू डिस्प्ले
घोषणा: Lenovo जल्द लॉन्च करेगी थिंक स्मार्ट व्यू डिस्प्ले

डिजिटल डेस्क, बीजिंग। चीनी कंपनी Lenovo (लेनोवो) जल्द ही अपने एक नए डिस्प्ले को बाजार में उतारेगी। इसे कंपनी ने थिंक स्मार्ट व्यू नाम दिया है, हाल ही में कंपनी ने इसकी घोषणा की है। यह डिस्प्ले माइक्रोसॉफ्ट ऑडियो एवं वीडियो कॉल करने के लिए एक शानदार बिजनेस कम्युनिकेशन डिवाइस है। टेकक्रंच ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि गूगल होम AI पर केंद्रित होने के बजाए, इसका सिस्टम माइक्रोसॉफ्ट टीम द्वारा ऑरपेट होगा। 

इस डिवाइस के इस महीने की शुरुआत में 349 या 449 डॉलर में उपलब्ध होने की उम्मीद है। इसके साथ खुले दफ्तर के लिए एक जोड़ी ब्लूटूथ हेडफोन भी मिलेगा।

नए स्मार्ट डिस्प्ले में एक एकीकृत कैमरा माइक्रोफोन और स्पीकर के साथ 8 इंच की टचस्क्रीन भी होगा। यह डिवाइस क्वालकॉम APQ8053 सिस्टम-ऑन-चिप (SOS) द्वारा ऑरपेट होगी। 

डिस्प्ले में पांच मेगापिक्सल वाइड एंगल कैमरा प्राइवेसी शटर के साथ मिलेगा। इसके अलावा इसमें ऑडियो के लिए एक डुअल माइक्रोफोन ऐरे 1.75-इंच का 10 वॉट फुल-रेंज स्पीकर भी मिलेगा।

इसमें हेडसेट के साथ पैयरिंग करने के लिए ब्लूटूथ की भी सुविधा है। इसके साथ ही इसमें 2GB मेमोरी और 8GB ईएमएमसी स्टोरेज मिलेगा और इसका वजन 2.2 पाउंड होगा।

Created On :   6 Jan 2020 2:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story