Upcoming: LG का नया बजट स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, मिलेगी बेजल लैस डिस्प्ले

LGs budget smartphone will be launched soon, will get Bezel equipped display
Upcoming: LG का नया बजट स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, मिलेगी बेजल लैस डिस्प्ले
Upcoming: LG का नया बजट स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, मिलेगी बेजल लैस डिस्प्ले

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण कोरियाई की इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी LG (एलजी) ने भारतीय स्मार्टफोन बाजार में अब तक कई शानदार स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। अब कंपनी एक नया बजट रेंज फोन लॉन्च करने की तैयारी में है। यह फोन W सीरीज के तहत लॉन्च किया जाएगा, रिपोर्ट के मुताबिक यह फोन LG W20 हो सकता है।

आपको बता दें कि LG ने भारतीय बाजार में पिछले साल जून में W सीरीज के तहत तीन स्मार्टफोन्स लॉन्च किए थे। बात करें आने वाले स्मार्टफोन की तो इसे Google Play Console पर लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग में इस स्मार्टफोन को LG W20 नाम दिया गया है।

कई फीचर्स हुए लीक
इतना ही नहीं LG के इस अपकमिंग फोन के कई फीचर्स भी लीक हुए हैं। जिसके अनुसार LG W20 में बेजल लेस डिस्प्ले का उपयोग किया जा सकता है। यह जानकारी इस फोन की लीक इमेज से मिलती है। जहां डिस्प्ले डिजाइन सहित इसके राइट पैनल में दिए गए वॉल्यूम और पावर बटन नजर आ रहे हैं।

बेजल लैस​ डिस्प्ले
लीक रिपोर्ट की मानें तो LG W20 में दी जाने वाली एचडी+ डिस्प्ले 1520×720 पिक्सल का रेज्यूलेशन देगी। बेहतर परफोर्मेंस के लिए इस फोन में Spreadtrum SC9863A चिपसेट दिया जाएगा। 

मिलेगा ये प्लेटफार्म
इस फोन में कंपनी एंड्राइड 10 ओएस का उपयोग किया जा सकती है। जबकि बात करें कैमरा की तो यहां ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें 3GB रैम दी जाएगी। हालांकि इसमें पावर के लिए किस बैटरी का उपयोग किया जाएगा। इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। वहीं कंपनी ने भी इस फोन को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी है। 
 

Created On :   20 Jan 2020 10:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story