लग्जरी कार बनाने वाली कंपनी Lamborghini ने पेश किया 1.57 लाख का smartphone

Luxury car maker company Lamborghini introduced 1.57 lakh smartphone
लग्जरी कार बनाने वाली कंपनी Lamborghini ने पेश किया 1.57 लाख का smartphone
लग्जरी कार बनाने वाली कंपनी Lamborghini ने पेश किया 1.57 लाख का smartphone

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लग्जरी और स्पोर्ट्स कार बनाने वाली कंपनी lamborghini ने अपना smartphone पेश किया है। 1.57 लाख रुपए के इस smartphone को कंपनी ने Alpha One नाम दिया है। Alpha One पूरी तरह से एक लग्जरी smartphone है, जिसके बैक साइड को ब्लैक लेदर से बनाया गया है, साथ ही इसकी बॉडी को भी पूरी तरह से लिक्विड मेटल से तैयार किया गया है। अगर आप महंगे smartphone रखने के शौकिन हैं, तो इसे खरीद सकते हैं। 

Alpha One के Features

Lamborghini के इस Alpha One smartphone में कई बेहतरीन features दिए गए हैं। इस smartphone में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास के साथ 5.5 इंच का QHD डिस्प्ले दिया गया है। वहीं इसकी मेमोरी की बात की जाए तो इसमें 4GB की रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसके साथ ही इसमें 20 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही क्विक चार्जिंग सपोर्ट के साथ इसमें 3,250mAh की नॉन-रिमूवेबल बैटरी दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी का कहना है कि ये फोन 100 मिनट में फुल चार्ज हो जाएगा। इसके अलावा इसमें सिक्योरिटी के लिए आगे फिंगर प्रिंट स्कैनर दिया गया है। एंड्रायड 7.0 पर रन करने वाले alpha one smartphone को चाइनीज़ कंपनी ZTE ने Lamborghini के लिए बनाया है। 

कैसे खरीदें इसे?

Lamborghini Alpha One को अभी केवल Lamborghini के ऑनलाइन मोबाइल स्टोर से ही खरीदा जा सकता है। इस फोन को खरीदने की सबसे अच्छी बात ये है कि कंपनी इसकी डिलीवरी के लिए कोई भी एडिशनल चार्ज नहीं ले रही है। 

Created On :   28 Aug 2017 6:56 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story