Micromax के इस मेड इन इंडिया स्मार्टफोन की कीमत में हुआ इजाफा, जानें नई कीमत

Micromax IN Note 1 price hiked, know new price
Micromax के इस मेड इन इंडिया स्मार्टफोन की कीमत में हुआ इजाफा, जानें नई कीमत
Micromax के इस मेड इन इंडिया स्मार्टफोन की कीमत में हुआ इजाफा, जानें नई कीमत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Micromax (माइक्रोमैक्स) का बजटफोन IN Note 1 (इन नोट 1) अब महंगा हो गया है। कंपनी ने इस मेड इन इंडिया स्मार्टफोन की कीमत में बढ़ोतरी कर दी है। इस फोन को 10,999 रुपए की शुरुआती कीमत में बाजार में उतारा गया था। इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio G85 प्रोसेसर और 5,000mAh की बैटरी दी गई है।

नई कीमत की बात करें तो, इसके 4GB रैम+ 64GB स्टोरेज वेरिएंट में 500 रुपए का इजाफा किया गया है। जिसके बाद यह फोन 11,499 रुपए में मिलेगा। हालांकि इसके 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत में कोई बदलाव नहीं किया गया है। यह अब भी ग्राहकों के लिए 12,499 रुपए में उपलब्ध है। 

Samsung Galaxy M32 भारतीय बाजार में जल्द हो सकता है लॉन्च

Micromax In Note 1 की स्पेसिफिकेशन
इस स्मार्टफोन में 6.67 इंच की फुल HD LCD डिस्प्ले दी गई है। वहीं फोटोग्राफी के लिए इस फोन में तीन रियर कैमरे दिए गए हैं। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 2 मेगापिक्सल और तीसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का पंचहोल कैमरा दिया गया है।

भारत में जल्द लॉन्च होगा PUBG Mobile India!  

यह स्मार्टफोन Android 10 पर चलता है और इसमें स्टॉक एंड्रॉयड का एक्सपीरिएंस मिलेगा। बेहतर परफोर्मेंस के लिए इस फोन में MediaTek Helio G85 प्रोसेसर दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 18W फास्ट चार्जिंग से लैस है। 

Created On :   2 May 2021 11:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story