दैनिक भास्कर हिंदी: Samsung Galaxy M32 भारतीय बाजार में जल्द हो सकता है लॉन्च, मिलेगी 6,000mAh बैटरी  

May 2nd, 2021

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung (सैमसंग) ने हाल ही में भारत में Galaxy M42 5G (गैलेक्सी एम42 5जी) को लॉन्च किया है। वहीं अब खबर है कि कंपनी M-सीरीज के एक और हैंडसेट Galaxy M32 (गैलेक्सी एम32) को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस अपकमिंग फोन को BIS (Bureau of Indian Standards) वेबसाइट पर देखा गया है। 

लिस्टिंग से साफ हो गया है कि Galaxy M32 को जल्द ही भारतीय बाजार में उतारा जाएगा। हालांकि, लिस्टिंग से डिवाइस के फीचर्स या कीमत की जानकारी नहीं मिली है। आइए जानते हैं इस फोन के बारे में...

Realme Watch 2 स्मार्टवॉच हुई लॉन्च

Samsung Galaxy M32 संभावित स्पेसिफिकेशन
M-सीरीज का अपकमिंग स्मार्टफोन Galaxy M32 SM-M325F/DS मॉडल नंबर के साथ BIS (Bureau of Indian Standards) वेबसाइट पर लिस्ट है। बता दें कि इसी मॉडल नंबर को गीकबैंच पर हाल ही में स्पॉट किया गया था। 

इस स्मार्टफोन की कई लीक जानकारी अब तक सामने आई हैं। जिसके अनुसार इस स्मार्टफोन में एचडी डिस्प्ले मिलेगी। यह फोन एंड्राइड 11 बेस्ड One UI आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर काम करेगा। 

भारत में जल्द लॉन्च होगा PUBG Mobile India!  

लीक्स की मानें तो Samsung Galaxy M32 स्मार्टफोन MediaTek Helio G80 प्रोसेसर के साथ आएगा। इस फोन में 6GB रैम और  6,000mAh की पावरफुल बैटरी मिलेगी।