दैनिक भास्कर हिंदी: Realme Watch 2 स्मार्टवॉच हुई लॉन्च, इसमें है हार्ट-रेट सेंसर के साथ 80 से अधिक स्पोर्ट मोड 

May 1st, 2021

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme (रियलमी) अपनी स्मार्टवॉच Realme Watch 2 (रियलमी वॉच 2) को मलेशिया में लॉन्च कर दिया है। स्मार्टवॉच में 80 से अधिक स्पोर्ट मोड दिए गए हैं। यही नहीं इस वॉच को Buds Q और बड्स एयर जैसे Realme AIoT डिवाइस के जरिए कंट्रोल कर सकेंगे। खास बात यह भी कि इसमें पावरफुल बैटरी भी है, जो सिंगल चार्ज में 12 दिन का बैकअप देती है। 

बात करें कीमत की तो, Realme Watch 2 को मलेशिया में MYR 229 (करीब 4,100 रुपए) की प्राइज में लॉन्च किया गया है। यह स्मार्टवॉच सिर्फ ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। माना जा रहा है कि Realme Watch 2 को भारतीय बाजार में जल्द लॉन्च किया जा सकता है। 

भारत में जल्द लॉन्च होगा PUBG Mobile India! टीजर पोस्ट करके कंपनी ने किया डिलीट

Realme Watch 2 की स्पेसिफिकेशन
इस स्मार्टफोन में 1.4 इंच की डिस्प्ले दी गई है, जो 320x320 पिक्सल का रिजॉल्यूशन देती है। इस स्मार्टवॉच में हार्ट-रेट और SpO2 जैसे महत्वपूर्ण सेंसर दिए गए हैं इसके अलावा वॉच में हाइड्रेशन और मेडिटेशन रिमाइंडर की सुविधा मिलेगी। 

इसके साथ ही वॉच में 100 से अधिक वॉच फेस और 90 स्पोर्ट मोड दिए गए हैं। इनमें आउटडोर रनिंग, योगा और हाइकिंग जैसी एक्टिविटी शामिल हैं। इस स्मार्टवॉच में 315mAh की बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 12 दिनों का बैकअप देती है। जबकि कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ वर्जन 5 दिया गया है।