comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

Microsoft Surface Laptop Go भारत में हुआ लॉन्च, शुरुआती कीमत 63,499 रुपए  

Microsoft Surface Laptop Go भारत में हुआ लॉन्च, शुरुआती कीमत 63,499 रुपए  

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिग्गज टेक कंपनी माइक्रोसॉफ्ट (Microsoft) ने भारत में अपना नया लैपटॉप Surface Laptop Go (सरफेस लैपटॉप गो) लॉन्च कर दिया है। यह लैपटॉप 10th Generation Intel Core i5 प्रोसेसर के साथ ही 4GB से लेकर 16GB रैम ऑप्शन में उपलब्ध है। खास बात यह कि इसमें टचस्क्रीन डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा यह लैपटॉप कई सारी खूबियों से लैस है। 

माइक्रोसॉफ्ट ने अपने इस लैपटॉप को प्लैटिनम कलर में लॉन्च किया है। इसकी बिक्री 22 जनवरी से होगी। इस लैपटॉप को ईजी EMI ऑप्शन के साथ ऑफलाइन और ऐमजॉन, रिलायंस डिजिटल से खरीदा जा सकता है, आइए जानते हैं इस लैपटॉप की कीमत और फीचर्स के बारे में...

Zoook ने भारत में लॉन्च किया Rocker Thunder Bolt karaoke

कीमत
बात करें की तो, Microsoft Surface Laptop Go को भारत में 63,499 रुपए की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है। यह कीमत इसके Intel Core i5 प्रोसेसर और 4GB रैम+ 64GB स्टोरेज वेरियंट की है। वहीं इसके 8GB रैम+ 128GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 71,999 रुपए, 8GB रैम+ 256 GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 91,999 रुपए और 16GB रैम+ 256GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 1,10,999 रुपए है।

Microsoft Surface Laptop Go स्पेसिफिकेशन

इस लैपटॉप में 12.45 इंच की टचस्क्रीन डिस्प्ले की दी गई और यह Windows 10 Home पर रन करता है। इस लैपटॉप में फुल साइज की-बोर्ड दिया गया है। साउंड के लिए इस लैपटॉप में omnisonic स्पीकर्स दिए गए हैं।, जो Dolby Audio का का शानदार एक्सपीरियंस देते हैं।

Skullcandy Jib True ईयरबड्स भारत में लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

इसमें विडियो कॉल के लिए 720 पिक्सल रिजॉल्यूशन वाले HD webcam लगे हैं। यह लैपटॉप Microsoft Endpoint Manager और Device Firmware Configuration Interface (DFCI) से लैस है।

बात करें बैटरी बैकप की तो, कंपनी का दावा है कि Microsoft Surface Laptop Go को सिंगल चार्ज पर 12 घंटे से ज्यादा समय तक उपयोग किया जा सकता है।

कमेंट करें
1fohH
NEXT STORY

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और कर्ज लेकर अपने सपनों के घर को खरीदते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि इसमें इतनी ही सावधानी बरती जाय जिससे कि आपकी मेहनत की कमाई को कोई चट ना कर सके। प्रॉपर्टी की कोई भी डील करने से पहले पूरा रिसर्च वर्क होना चाहिए। हर कागजात को सावधानी से चेक करने के बाद ही डील पर आगे बढ़ना चाहिए। हालांकि कई बार हमें मालूम नहीं होता कि सही और सटीक जानकारी कहा से मिलेगी। इसमें bhaskarproperty.com आपकी मदद कर सकता  है। 

जानिए भास्कर प्रॉपर्टी के बारे में:
भास्कर प्रॉपर्टी ऑनलाइन रियल एस्टेट स्पेस में तेजी से आगे बढ़ने वाली कंपनी हैं, जो आपके सपनों के घर की तलाश को आसान बनाती है। एक बेहतर अनुभव देने और आपको फर्जी लिस्टिंग और अंतहीन साइट विजिट से मुक्त कराने के मकसद से ही इस प्लेटफॉर्म को डेवलप किया गया है। हमारी बेहतरीन टीम की रिसर्च और मेहनत से हमने कई सारे प्रॉपर्टी से जुड़े रिकॉर्ड को इकट्ठा किया है। आपकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर बनाए गए इस प्लेटफॉर्म से आपके समय की भी बचत होगी। यहां आपको सभी रेंज की प्रॉपर्टी लिस्टिंग मिलेगी, खास तौर पर जबलपुर की प्रॉपर्टीज से जुड़ी लिस्टिंग्स। ऐसे में अगर आप जबलपुर में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं और सही और सटीक जानकारी चाहते हैं तो भास्कर प्रॉपर्टी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ध्यान रखें की प्रॉपर्टी RERA अप्रूव्ड हो 
कोई भी प्रॉपर्टी खरीदने से पहले इस बात का ध्यान रखे कि वो भारतीय रियल एस्टेट इंडस्ट्री के रेगुलेटर RERA से अप्रूव्ड हो। रियल एस्टेट रेगुलेशन एंड डेवेलपमेंट एक्ट, 2016 (RERA) को भारतीय संसद ने पास किया था। RERA का मकसद प्रॉपर्टी खरीदारों के हितों की रक्षा करना और रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश को बढ़ावा देना है। राज्य सभा ने RERA को 10 मार्च और लोकसभा ने 15 मार्च, 2016 को किया था। 1 मई, 2016 को यह लागू हो गया। 92 में से 59 सेक्शंस 1 मई, 2016 और बाकी 1 मई, 2017 को अस्तित्व में आए। 6 महीने के भीतर केंद्र व राज्य सरकारों को अपने नियमों को केंद्रीय कानून के तहत नोटिफाई करना था।