Skullcandy Jib True ईयरबड्स भारत में लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

Skullcandy Jib True earbuds launch in India, know features
Skullcandy Jib True ईयरबड्स भारत में लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां
Skullcandy Jib True ईयरबड्स भारत में लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अमेरिकी ऑडियो एक्सैसरीज निर्माता कंपनी Skullcandy (स्कल कैंडी) ने भारतीय बाजार में Jib True ट्रूली वायरलेस (TWS) ईयरबड्स को लॉन्च कर दिया है। ये ईयरबड्स वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IPX4 की रेटिंग के साथ आते हैं। Skullcandy Jib में शानदार कॉलिंग के लिए डुअल माइक्रोफोन दिया गया है।

बात करें कीमत की तो, Skullcandy Jib True को भारत में 2,999 रुपए की कीमत में लॉन्च किया गया है। ये ईयरबड्स ब्लू और ट्रू ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होंगे। इन्हें Skullcandy की वेबसाइट से खरीदा जा सकता है।

LG ने भारत में लॉन्च किए बैक्टीरिया फ्री इयरबड्स LG FN6 और LG FN7

Skullcandy Jib True स्पेसिफिकेशन्स
इन बड्स में 20Hz-20kHz की फ्रिक्वेंसी रिस्पॉन्स के साथ 40mm ड्राइवर्स दिए गए हैं। ईयरबड्स के साथ वॉल्यूम, स्किप ट्रैक, वॉयस कॉल और वर्चुअल असिस्टेंट (एपल सिरी, गूगल असिस्टेंट) का सपोर्ट मिलता है। Skullcandy Jib के सिंगल बड्स को भी इस्तेमाल किया जा सकता है। 

बात करें बैटरी लाइफ की तो इसमें 32ohms की बैटरी है, सिंगल चार्ज में इन बड्स को 6 घंटे तक यूज किया जा सकता है। साथ ही केस के साथ 16 घंटे की एडिशनल बैटरी भी मिलेगी। इसमें 22 घंटे की बैटरी लाइफ मिलेगी। इन ईयरबड्स में ब्लूटूथ V5.0 कनेक्टिविटी दी गई है और ये एंड्रॉयड और iPhone सपोर्ट के साथ आते हैं।

 

 


 

Created On :   19 Jan 2021 6:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story