दैनिक भास्कर हिंदी: Motorola जल्द लॉन्च करेगा 108 मेगापिक्सल कैमरा वाला फोन? लिस्टिंग से मिली जानकारी

March 19th, 2021

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola (मोटोरोला) जल्द अपना नया हैंडसेट बाजार में उतारेगी। जिसको लेकर लंबे समय से जानकारी सामने आ रही है। लीक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी अपने आगामी फोन में 108 मेगापिक्सल कैमरा का उपयोग करेगी। लिस्टिंग में इस फोन का कोड नेम Hanoip सामने आया है। 

Motorola Hanoip स्मार्टफोन को भारत में कब लॉन्च किया जाएगा और इसकी फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है। लेकिन BIS सर्टिफिकेशन वेबसाइट की लिस्टिंग से कयास लगाया जा सकता है कि इसे जल्द ही भारतीय बाजार में उतारा जाएगा।  

Oppo F19 Pro और F19 Pro+ की सेल हुई शुरू

लीक स्पेसिफिकेशन
91मोबाइल की रिपोर्ट के मुताबिक, टेक टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने मोटोरोला के नए हैंडसेट को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि Motorola Hanoip स्मार्टफोन BIS सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट है। जिसके अनुसार, Hanoip में क्वाड कैमरा सेटअप दिया जाएगा। 

लीक रिपोर्ट के अनुसार, मोटोरोला के आगामी स्मार्टफोन में प्राइमरी कैमरा के तौर पर 108 मेगापिक्सल सेंसर मिलेगा। वहीं दूसरा 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, तीसरा 8 मेगापिक्सल का सेंसर और चौथा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया जाएगा। 

Hanoip में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के तौर पर ड्यूल सेल्फी कैमरा मिलेगा। इसमें पहला 32 और दूसरा 16 मेगापिक्सल का सेंसर शामिल किया जाएगा। 

Redmi Note 10 Pro Max की पहली सेल हुई शुरू

मोटोरोला के आगामी स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। इसमें पहला वेरिएंट 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आ सकता है। वहीं 6GB रैम व 128GB स्टोरेज के साथ बाजार में उतारा जा सकता है। 

खबरें और भी हैं...