Motorola: Moto E6s का नया वेरिएंट हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Motorola E6s New variant launch, know price and features
Motorola: Moto E6s का नया वेरिएंट हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
Motorola: Moto E6s का नया वेरिएंट हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola (मोटोरोला) ने बीते साल Moto E6s (मोटो ई6एस) हैंडसेट को भारतीय बाजार में उतारा था। वहीं अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन का सस्ता वेरिएंट लॉन्च कर दिया है। जिसमें 4GB रैम के साथ 64GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। हालांकि इसे फिलहाल यूके में लॉन्च किया गया है। नया समार्टफोन ग्रीन और रेड दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया जाएगा। ये पहले की तुलना में काफी अलग है। 

माना जा रहा है कि Moto E6s के नए वेरिएंट को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि कंपनी ने इस तरह की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। वहीं कंपनी ने नए मॉडल की कीमत का भी खुलासा नहीं किया है। आइए जानते हैं इस फोन की स्पेसिफिकेशन और फीचर्स...

Motorola Razr भारत में लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Moto E6s स्पेसिफिकेशन
डिस्प्ले

इस स्मार्टफान में 6.1 इंच की HD+ मैक्स विजन IPS डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1560 x 720 पिक्स्ल का रेज्यूलेशन देती है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। 

कैमरा
बात करें कैमरे की तो फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Samsung Galaxy M21 भारत में अब 18 मार्च को होगा लॉन्च

रैम/ रोम
इसमें 2GB रैम और 32GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। आवश्यकता पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से इसकी स्टोरेज को 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। 

प्लेटफार्म/ प्रोसेसर
Moto E6s स्मार्टफोन Android 9.0 Pie ओएस पर पर रन करता है। इस फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो P22 प्रोसेसर दिया गया है।

बैटरी
पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 3000mAh की बैटरी दी गई है। वहीं सुरक्षा के लिए इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। 

Created On :   18 March 2020 3:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story