comScore

अपकमिंग: Samsung Galaxy M21 भारत में अब 18 मार्च को होगा लॉन्च, कंपनी ने दी जानकारी

अपकमिंग: Samsung Galaxy M21 भारत में अब 18 मार्च को होगा लॉन्च, कंपनी ने दी जानकारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung (सैमसंग) अपने नए हैंडसेट Galaxy M21 (गैलेक्सी एम21) को भारत में 18 मार्च को लॉन्च करेगी। इससे पहले इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर लिस्ट किया गया था। साथ ही कंपनी ने लॉन्च डेट का खुलासा करते हुए कहा था कि 16 मार्च को इस फोन को लॉन्च किया जाएगा। वहीं अब कंपनी ने इसकी लॉन्च तारीख में कुछ बदलाव किए गए हैं। 

Samsung ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए नई लॉन्च डेट की जानकारी दी है। साथ ही ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर भी इसकी लॉन्च डेट में बदलाव कर दिए गए हैं। जिसके अनुसार इस Galaxy M21 को अब 18 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। 


फीचर्स
बात करें इसमें दिए जाने वाले खास फीचर्स की तो Amazon लिस्टिंग के मुताबिक, यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में 6000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ आएगा। इस हैंडसेट में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसके अलावा इस फोन से जुड़े कई लीक फीचर्स भी सामने आए हैं। आइए जानते हैं...

Huawei P सीरीज के आने वाले स्मार्टफोन की कीमत का हुआ खुलासा

लीक फीचर्स
इस फोन की डिजाइन भी Amazon पर दिखाई गई है। जिसके अनुसार इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा के साथ बैक पैनल में ​एलईडी फ्लैश दिया गया है। इस फोन में फोटोग्राफी के लिए 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 20 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। सुरक्षा के लिए इस फोन में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। '

इस फोन का ब्लू कलर वेरिएंट सामने आया है। इस फोन के सेंटर में फिंगप्रिंट स्कैनर मौजूद है। साइड पैनल में वॉल्यूम और पावर बटन दिए गए हैं।  Samsung Galaxy M21 में सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी जाएगी। वहीं पावर के लिए इस फोन में 6000mAh बैटरी दी जाएगी, जो कि 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। फोन में सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा। हालांकि अभी तक फोन के प्रोसेसर से जुड़ी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

फोल्डेबल स्मार्टफोन : Motorola Razr आज भारत में होगा लॉन्च, यहां देखें लाइव स्ट्रीम

एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार, इस फोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। इसमें 4GB रैम के साथ 64GB इंटरनल मेमोरी दी जाएगी। जबकि दूसरा वेरिएंट 6GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी के साथ दस्तक देगा।

कमेंट करें
tKngd