दैनिक भास्कर हिंदी: न्यू लॉन्च: Nokia Power Earbuds लॉन्च, मिलेगी 150 घंटे की बैटरी लाइफ

February 5th, 2020

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। HMD Global (एचएमडी ग्लोबल) ने अपना नया Nokia Power Earbuds (नोकिया पावर इयरबड्स) लॉन्च कर दिया है। कंपनी का दावा है कि चार्जिंग केस के साथ आने वाले ये ईयरबड्स 150 घंटे की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है। फिलहाल इस डिवाइस को चीनी मार्केट में लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत 699 Yuan (करीब 7,120 रुपए) है और ये ब्लैक और लाइट ग्रे दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। 

Nokia Power Earbuds में पावरफुल बैटरी के अलावा बेहतर साउंड क्वालिटी और गूगल असिस्टेंट का सपोर्ट भी दिया गया है। इस डिवाइस को भारतीय बाजार में कब तक लॉन्च किया जाएगा। इस बारे में फिलहाल कंपनी ने किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दी है। आइए जानते हैं इस Earbuds के बारे में...

Poco X2 भारत में लॉन्च, इसमें है IR ब्लास्टर और लिक्विडकूल टेक्नोलॉजी

फीचर्स
कंपनी ने इस इयरबड्स में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया है। साथ ही खास बात है कि ये Earbuds IPX7 सर्टिफाइड है यानी कि यह वॉटरप्रूफ है। यूजर्स इसे एक मीटर तक पानी में लगभग 30 मिनट तक इस्तेमाल कर सकते हैं। 

Nokia Power Earbuds में 3,000 mAh की पावरफुल इनबिल्ट बैटरी मिलती है, जबकि चार्जिंग केस में 50mAh की इनबिल्ट बैटरी है। यह ईयरबड्स 5 घंटे का बैटरी लाइफ देता है। कंपनी का दावा है कि चार्जिंग केस के साथ ये डिवाइस 150 घंटे तक चल सकता है। 

Realme C3 में मिलेगी 6.5 इंच मिनी ड्रॉप डिस्प्ले, कंपनी ने दी जानकारी

इस डिवाइस में कंपनी ने Google assistant का सपोर्ट भी दिया गया है यानि कि यूजर्स वॉयस के माध्यम से भी कंट्रोल कर सकते हैं। इसके अलावा इस पावर इयरबड्स में ऑडियो आउटपुट के लिए 6 एमएम के ड्राइवर्स दिए गए हैं।