comScore

अपकमिंग: Realme C3 में मिलेगी 6.5 इंच मिनी ड्रॉप डिस्प्ले, कंपनी ने दी जानकारी

अपकमिंग: Realme C3 में मिलेगी 6.5 इंच मिनी ड्रॉप डिस्प्ले, कंपनी ने दी जानकारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Realme (रियलमी) अपनी 'C' सीरीज लाइन-अप को आगे बढ़ाते हुए Realme C3 को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस हैंडसेट को 6 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। फिलहाल इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर लिस्ट कर दिया गया है।लिस्टिंग के अनुसार Realme C3 के साथ एंटरटेनमेंट का सुपरस्टार लिखा हुआ है। ऐसे में माना जा रहा है कि यूजर्स को इस बजट फोन में कई खास फीचर्स मिलने वाले हैं। 

कुछ ऐसा दिखाई देगा Samsung Galaxy Z Flip

वहीं अब कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर Realme C3 को लेकर पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में बताया गया है कि इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच की मिनी ड्रॉप डिस्प्ले मिलेगी। जो कि यूजर्स को शानदार व्यूइंग अनुभव प्रदान करेगी। 

मिलेंगे ये फीचर्स
बता दें कि इससे पहे कंपनी भी अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिए फोन के कई फीचर्स का खुलासा कर चुकी है। जिसके अनुसार इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी। इस फोन को भारत में दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। इसक एक वेरिएंट में 3GB रैम + 32GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। जबकि दूसरे वेरिएंट में 4GB रैम + 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

कोरोना वायरस की वजह से रुकी ROG Phone 2 की सप्लाई

लाइव स्ट्रीमिंग
आपको बता दें कि कंपनी ने नए Realme C3 स्मार्टफोन के लिए इनवाइट्स भेजना शुरू कर दिए हैं। जिसके अनुसार 6 फरवरी को भारत में इस फोन को ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए लॉन्च किया जाएगा। इसका लॉन्च लाइव इवेंट कंपनी के आधिकारिक Facebook पेज और YouTube पर दोपहर 12.30 बजे से शुरू होगा। यह Realme UI के साथ पेश होने वाला कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा। 

कमेंट करें
iBv2n