हाईब्रिड कूलिंग टेक्नोलॉजी के साथ लॉन्च होगा Nubia Red Magic 3

Nubia Red Magic 3 Can be Launch With Hybrid Cooling Technology
हाईब्रिड कूलिंग टेक्नोलॉजी के साथ लॉन्च होगा Nubia Red Magic 3
हाईब्रिड कूलिंग टेक्नोलॉजी के साथ लॉन्च होगा Nubia Red Magic 3

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन पर गेम खेलने वाले शौकीनों के लिए चीनी स्मार्टफोन कंपनी Nubia ने पहले ही शानदार हैंडसेट को पेश किया है। यह फोन खासतौर पर गेमिंग के दीवानों के लिए हैं। अब कंपनी अपने लेटेस्ट गेमिंग स्मार्टफोन पर काम रही है, जो जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। माना जा रहा है कि यह फोन Red Magic 3 नाम से लॉन्च किया जा सकता है। 

पावरफुल होगी बैटरी
Nubia के इस नए फोन को 3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर NX629J मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है। इसमें पावरफुल बैटरी की जानकारी दी गई है। लिस्टिंग के अनुसार यह फोन 30W (15V=4A) फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ पेश किया जाएगा। वहीं इससे पहले Nubia ने भी इस बात की जानकारी दी थी कि नए स्मार्टफोन को 5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च किया जाएगा। ऐसे में यह बात साफ हो जाती है कि लिस्टिंग में दी हुई जानकारी सही है और यह फोन 30W फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ पेश किया जा सकता है। 

लीक स्पेसिफिकेशन
बात करें स्पेसिफिकेशन की तो लीक रिपोर्ट्स के अनुसार इस गेमिंग फोन में भी 120Hz डिस्प्ले दी जाएगी। यह फोन 4D वाइब्रेशन के साथ पेश किया जाएगा। जिसे यूजर्स अपनी जरूरत के हिसाब से कस्टमाइज कर सकेंगे। इस स्मार्टफोन में 12GB रैम दी जाएगी। इस फोन में क्वॉलकम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर का उपयोग किया जाएगा। 

हाईब्रिड कूलिंग टेक्नोलॉजी
इस फोन में ओवरहीट की समस्या से निपटने के लिए हाईब्रिड कूलिंग टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जाएगा। इस फोन में एक फैन भी लगा होगा, ऐसे में ओवरहीट की स्थिति होने पर यह सिस्टम ऑटोमैटिक ऑन हो जाएगा।

Created On :   30 March 2019 4:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story