Nokia 9 PureView की ऑफलाइन बिक्री आज से, जानें कीमत और ऑफर्स

Nokia 9 PureView की ऑफलाइन बिक्री आज से, जानें कीमत और ऑफर्स
Nokia 9 PureView की ऑफलाइन बिक्री आज से, जानें कीमत और ऑफर्स
Nokia 9 PureView की ऑफलाइन बिक्री आज से, जानें कीमत और ऑफर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। HMD Global के स्वामित्व वाली कंपनी Nokia ने अपना पांच कैमरे वाला Nokia 9 PureView हाल ही में भारत में लॉन्च किया था। अब इस फोन को कंपनी ने भारत में ऑफलाइन स्टोर्स पर भी बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया है। बता दें कि पहले यह फोन सिर्फ ऑनलान चैनल्स पर ही बेचा जा रहा था। यह स्मार्टफोन मिडनाइट ब्लू कलर में उपलब्ध है। बात करें कीमत की तो Nokia 9 PureView की कीमत 49,999 रुपए रखी है।

ऑफर्स
इस फोन के साथ कंपनी 9,999 रुपए के इयरबड्स फ्री दे रही है, हालांकि यह लिमिटेड पीरियड ऑफर है। इसके अलावा, इस फोन को ऑफलाइन रिटेल से HDFC बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से खरीदी पर 10 फीसदी का कैशबैक मिलेगा। साथ ही, HDFC कंज्यूमर ड्यूरेबल लोन का इस्तेमाल करने पर भी 10 फीसदी का कैशबैक मिलेगा। यह दोनों ऑफर 31 अगस्त तक के लिए हैं।

स्पेसिफिकेशन
डिस्प्ले

Nokia 9 PureView में 5.99 इंच की QHD+ pOLED नोकिया PureDisPlay दी गई है। इसकी स्क्रीन को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की सुरक्षा दी गई है। यह फोन वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंट के साथ आता है। फोन में फेशियल अनलॉक और फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिए गए हैं। 

कैमरा
इस फोन के रियर में फोटोग्राफी के लिए 5 कैमरे दिए गए हैं, सभी सेंसर 12-12 मेगापिक्सल के हैं। इन पांच कैमरों में से 2 फुल कलर हैं। वहीं, 3 कैमरे मोनोक्रोम हैं, जो कि ब्लैक एंड व्हाइट फोटोग्राफी को बेहतर बनाएंगे। वहीं सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

रैम/ रोम/ प्लेटफार्म/ प्रोसेसर
इस फोन में 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। यह स्मार्टफोन Android 9.0 Pie आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करता है।  Nokia 9 PureView स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया गया है। 

बैटरी
पावर के लिए इस फोन में 3,320 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि फास्ट और QI वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 
 

Created On :   17 July 2019 8:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story