OnePlus 7 और OnePlus 7 प्रो इस दिन लॉन्च होंगे, लीक हुई स्पेसिफिकेशन

OnePlus 7 और OnePlus 7 प्रो इस दिन लॉन्च होंगे, लीक हुई स्पेसिफिकेशन
OnePlus 7 और OnePlus 7 प्रो इस दिन लॉन्च होंगे, लीक हुई स्पेसिफिकेशन
OnePlus 7 और OnePlus 7 प्रो इस दिन लॉन्च होंगे, लीक हुई स्पेसिफिकेशन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus का अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus 7 लंबे समय से चर्चा में बना हुआ है। इस फोन की लीक जानकारी भी सामने आती रही है। खबर है कि कंपनी इस लाइनअप को लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर चुकी है। 14 मई को होने वाले इवेंट में कंपनी अपने दो लेटेस्ट स्मार्टफोन OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro को लॉन्च करेगी। हालांकि लॉन्च से पहले इन दोनों स्मार्टफोन की लीक स्पेसिफिकेशन सामने आई है। आइए जानते हैं लीक स्पेसिफिकेशंस के अनुसार कितने खास हैं ये दोनों स्मार्टफोन...

OnePlus 7 
लीक जानकारी के मुताबिक, OnePlus 7 स्मार्टफोन 6.2-इंच की AMOLED डिस्प्ले दी जाएगी, यह डिस्प्ले HD+ रेज्यूलेशन देगी। इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 60Hz है। वहीं कुछ रिपोर्ट के अनुसार स्मार्टफोन में 6.4-इंच की डिस्प्ले देने का दावा किया गया है। स्मार्टफोन की डिस्प्ले में सेल्फी कैमरे के लिए वाटर ड्रॉप नॉच दी जा सकती है।

इस स्मार्टफोन में 6GB रैम दी गई है और यह Android 9.0 Pie पर बेस्ड कंपनी के UI Oxygen OS पर रन करता है। OnePlus 7 स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 855 SoC प्रोसेसर दिया गया है। लीक के मुताबिक इस स्मार्टफोन में 4,150mAh की बैटरी दी जाएगी, जो कि 30W Warp Charge फास्ट चार्ज को सपोर्ट करेगी।

OnePlus 7 Pro  
बात करें OnePlus 7 Pro की तो इस स्मार्टफोन को 6.64-इंच की QuadHD+ डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसका फ्रेश रेट 90Hz है। इस फोन में नॉच नहीं दिया गया है, बल्कि फुलव्यू डिस्प्ले देखने को मिलेगी। इस स्मार्टफोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है।

लीक के अनुसार इस स्मार्टफोन को 10GB रैम के साथ लॉन्च किया जा सकता है। वहीं कुछ दिन पहले आई एक लीक रिपोर्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन का 12GB रैम वेरिएंट भी लॉन्च किया जा सकता है। OnePlus 7 की तरह यह फोन भी Android 9.0 Pie पर बेस्ड Oxygen OS पर रन करेगा। इस फोन में भी Snapdragon 855 SoC दिया जाएगा। पावर के लिए इस फोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है जिसमें 30W warp charge सपोर्ट दिया गया है
 

Created On :   3 May 2019 4:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story