वनप्लस 9 आरटी स्मार्टफोन अक्टूबर में भारत और चीन में किया जाएगा पेश

OnePlus 9 RT smartphones to be launched in India and China in October: Report
वनप्लस 9 आरटी स्मार्टफोन अक्टूबर में भारत और चीन में किया जाएगा पेश
रिपोर्ट वनप्लस 9 आरटी स्मार्टफोन अक्टूबर में भारत और चीन में किया जाएगा पेश

डिजिटल डेस्क, बीजिंग। चीनी स्मार्टफोन निमार्ता वनप्लस कथित तौर पर अक्टूबर में एक नया स्मार्टफोन वनप्लस 9 आरटी को लॉन्च करने की योजना बना रही है। एंड्रॉयड सेंट्रल के अनुसार, स्मार्टफोन वनप्लस 9 आरटी के मुकाबले मामूली अपग्रेड पेश करेगा। उपलब्धता के लिए, वनप्लस 9 आरटी भारत और चीन के बाजारों में 9आर की तरह ही डेब्यू करेगा।

क्रमांकित प्रमुख श्रृंखला में यह एकमात्र फोन है जो इस वर्ष के अंत में कार्ड पर है। सूत्रों का हवाला देते हुए रिपोर्ट में कहा गया है कि दो नॉर्ड लॉन्च होंगे, लेकिन हाई-एंड सेगमेंट के उद्देश्य से कोई नया डिवाइस नहीं होगा।

प्रस्ताव पर हार्डवेयर के लिए, वनप्लस 9 आरटी एक नींव के रूप में 9आर का उपयोग करता है, इसलिए इसमें समान 120हट्र्ज एमोलेड पैनल, स्नैपड्रैगन 870 का एक उच्च-बिन्ड संस्करण और 65 वॉट चाजिर्ंग के साथ 4500 एमएएच की बैटरी होगी।

रिपोर्ट में कहा गया है कि कैमरा-केंद्रित अपग्रेड होगा, जिसमें 50 एमपी सोनी आईएमएक्स 766 होगा जो कि वनप्लस 9 सीरीज के साथ-साथ नॉर्ड 2 में भी शामिल है। जबकि सेंसर ने वनप्लस 9 सीरीज पर वाइड-एंगल लेंस के रूप में काम किया, यह नॉर्ड 2 पर प्राथमिक मॉड्यूल बन गया, और वनप्लस 9 आरटी पर भी ऐसा ही होगा।

आईएएनएस

Created On :   20 Aug 2021 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story