स्मार्टफोन: Oppo Find X2 Lite हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Oppo Find X2 Lite launch, know price and features
स्मार्टफोन: Oppo Find X2 Lite हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
स्मार्टफोन: Oppo Find X2 Lite हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo (ओप्पो) ने अपना बहुप्रतीक्षित हैंडसेट Find X2 Lite (फाइंड एक्स2 लाइट) लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन 48 मेगापिक्सल कैमरा से लैस है। यह पर्ल व्हाइट और मूनलाइट ब्लैक दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। फिलहाल इसे यूरोप में लॉन्च किया गया है। 

Oppo Find X2 Lite को अन्य देशों में तक लॉन्च किया जाएगा। फिलहाल इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। बात करें कीमत की तो यूरोप में इसे EUR 500 (लगभग 42,000 रुपए) में लॉन्च किया गया है। 

OnePlus 8, 8 Pro 5G और Bullets Z भारत में लॉन्च, जानें कीमत

स्पेसिफिकेशन
डिस्प्ले

OPPO Find X2 Lite में 60Hz रिफ्रेश रेट वाली फुल HD+ 6.4 इंच की OLED डिस्प्ले दी गई है। इसका स्क्रीन आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। साथ ही स्क्रीन को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की सुरक्षा दी गई है। इस फोन में सुरक्षा के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

कैमरा
OPPO Find X2 Lite में फोटोग्राफी के लिए क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया ​है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल सेंसर, तीसरा 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम पोट्रेट स्टाइल सेंसर और चौथा 2 मेगापिक्सल का रेट्रो पोट्रेट सेंसर शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 

प्लेटफार्म/ प्रोसेसर
यह स्मार्टफोन Android 10 OS पर आधारित कस्टम ColorOS 7 skin पर रन करता है। बेहतर परफोर्मेंस के लिए इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 प्रोसेसर दिया गया है। 

Xiaomi Redmi Note 9 के फीचर्स आए सामने, जानें कितना होगा खास

बैटरी
पावर के लिए इस फोन में 4,025mAh की बैटरी दी गई है, जो कि VOOC 4.0 फास्ट चार्जिंग के साथ आती है। कंपनी का दावा है कि फोन की बैटरी 20 मिनट में 50 प्रतिशत तक चार्ज होने में सक्षम है।  

Created On :   20 April 2020 5:22 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story