स्मार्टफोन: Xiaomi Redmi Note 9 के फीचर्स आए सामने, जानें कितना होगा खास

Xiaomi Redmi Note 9 features leak revealed, know how much will be special
स्मार्टफोन: Xiaomi Redmi Note 9 के फीचर्स आए सामने, जानें कितना होगा खास
स्मार्टफोन: Xiaomi Redmi Note 9 के फीचर्स आए सामने, जानें कितना होगा खास

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Xiaomi (शाओमी) जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। यह फोन Note 9 (नोट 9) सीरीज के तहत लॉन्च किया जाएगा। जिसका नाम Redmi Note 9 (रेडमी नोट 9) सामने आया है। आपको बता दें कि कंपनी ने बीते माह इस सीरीज के दो हैंडसेट लॉन्च किए थे। इनमें Note 9 Pro (नोट 9 प्रो) और Note 9 Pro Max (नोट 9 प्रो मैक्स)शामिल हैं।  

अब Redmi Note 9 के फीचर्स भी सामने आने लग हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस फोन को जल्द ही 10,000 रुपए से कम की कीमत में लॉन्च कर सकती है। दरअसल, हाल ही में इस फोन को साइट टीना पर लिस्ट कर दिया गया है।

OnePlus Bullets Wireless Z लॉन्च, जानें क्या है खास

मिल सकते हैं ये फीचर्स
लिस्टिंग के अनुसार, Redmi Note 9 में 6.43 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी गई है। यह डिस्प्ले 1080 x 2340 पिक्सल का रेज्यूलेशन देगी। 

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया गया सकता है। हालांकि इसके अन्य सेंसर के बारे में जानकारी सामने नहीं आई है। जबकि फ्रंट कैमरा 13 मेगापिक्सल का हो सकता है। 

iPhone SE 2 भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

बेहतर परफोर्मेंस के लिए इस फोन में मीडियाटेक हीलियो 80 प्रसेसर दिया जा सकता है। पावर के लिए इसमें 4920mAh की बैटरी दी जा सकती है। जबकि सुरक्षा के लिए इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर साइड की जगह रियर पर सेंसर दिया जा सकता है।

Created On :   18 April 2020 11:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story