दैनिक भास्कर हिंदी: Oppo Reno 3 Pro 5G में मिलेगी 90 Hz डिस्प्ले, 26 दिसंबर को हो सकता है लॉन्च

December 16th, 2019

डिजिटल डेस्क, बीजिंग। चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी Oppo अपनी रेनो सीरीज का अगला हैंडसेट लॉन्च करने की तैयारी में है। इसको लेकर लगातार लीक जानकारियां सामने आ रही हैं। यह फोन Oppo Reno 3 Pro है, हाल ही में Oppo ने चाइनीज सोशल साइट Weibo पर अपने ऑफिशल अकाउंट से घोषणा की है, कि Oppo Reno 3 सीरीज 26 दिसंबर को लॉन्च होगी।

लेटेस्ट लीक्स में डिवाइस की कुछ लाइव फोटोज भी शेयर किए गए हैं। इसके प्रोमो में इस बात की जानकारी दी गई है। Reno 3 Pro 5G के अलावा नॉन 5G वेरिएंट और वैनिला Reno 3 में भी यह उपलब्ध होगा। 

सामने आईं फोटोज
सामने आईं फोटोज को चाइनीज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo पर शेयर किया गया है। इन लीक फोटोज में Reno3 5G की फ्रंट पैनल पर वॉटरड्रॉप नॉच दिख रहा है। लीक के अनुसार आने वाला Oppo Reno 3 Pro 5G में टॉप लेफ्ट कॉर्नर में एक पंच होल के साथ कर्वड एड्ज स्क्रीन होगी, जो कि 90 Hz डिस्प्ले के साथ आएगी। 

चार कलर
जीएसएम एरिना के अनुसार चाइना के हैंडसेट मेकर ने पहले ही इन डिजाइन के मॉड्ल्स का खुलासा कर कर दिया है। कंपनी ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि यह चार कलर- मिस्टी व्हाइट, मून नाइट ब्लैक, ब्लू स्टैरी नाइट और सनराइज इम्प्रेसन में आते हैं।

4,035 mAh बैटरी
हैंडसेट मेकर ने पहले ही इस बात की पुष्टि की है कि Pro वेरिअंट की बैटरी से 10 गुना अधिक Reno 3 (4,035 mAh) की बैटरी होगी। दोनों ही मॉडल में वूसी 4.0 फास्ट चार्ज को सपोर्ट करते हैं।

प्रोसेसर
रिपोर्ट के अनुसार इस स्मार्टफोन में यूजर्स को MediaTek MT6855 प्रोसेसर दिया गया है, जिसे ऑफिशली Dimensity 1000L नाम दिया गया है। दूसरी फोटो में दिख रहा है कि इसमें चार Cortex-A55 कोर हैं, जिन्हें 2.0GHz पर क्लॉक किया गया है, वहीं बाकी 4 कोर 2.2GHz पर क्लॉक किया गया है।

कीमत
बात करें कीमत की तो Oppo Reno 3 की शुरुआती कीमत 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 3,299 युआन (करीब 33,400 रुपए) हो सकती है।