टेक: Oppo Reno 3 Pro भारत में लॉन्च, इसमें है 44 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा  

टेक: Oppo Reno 3 Pro भारत में लॉन्च, इसमें है 44 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा  

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo (ओप्पो) ने आज भारत में अपना नया प्रीमियम स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। यहां हम बात कर रहे हैं Reno 3 Pro (रेनो 3 प्रो) की, जो दुनिया का पहला 44 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा वाला हैंडसेट है। बता दें कि यह फोन लंबे समय से चर्चा में बना हुआ है। इस फोन के फ्रंट में ड्यूल कैमरा दिया गया है। 

बात करें कीमत की तो Oppo Reno 3 Pro को 29,990 रुपए की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है। यह कीमत इसके 8GB रैम+ 128GB स्टोरेज वेरिएंट की है। जबकि इसके 12GB रैम+256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 32,990 रुपए है। 

10 हजार रुपए से कम कीमत में मिलते हैं ट्रिपल कैमरा वाले ये फोन

उपलब्धता
कंपनी ने इसके प्री-ऑर्डर लेना शुरु कर दिया है। इस स्मार्टफोन को ई- कॉमर्स साइट ऐमजॉन और फ्लिपकार्ट के अलावा ऑफलाइन स्टोर्स पर भी खरीदा जा सकेगा। कंपन ने इसे ऑरोरल ब्लू, मिडनाइट ब्लैक और स्काई वाइट कलर ऑप्शंस के पेश किया है। फोन की सेल 6 मार्च से शुरू होगी।

Oppo Reno 3 Pro स्पेसिफिकेशंस
डिस्प्ले

इस स्मार्टफोन में  6.7 इंच की फुल HD+ सुपर AMOELD डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1080x2400 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 और स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 91.5 फीसदी है। 

कैमरा
फोटोग्राफी के लिए इस फोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर के अलावा 13 मेगापिक्सल का टेलिफोटो शूटर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-ऐंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम शूटर दिया गया है। यह स्मार्टफोन 5x हाइब्रिड जूम और 20x डिजिटल जूम को सपोर्ट करता है। 

वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में इंन पंचहोल ड्यूल कैमरा दिया गया है। इसमें 44 मेगापिक्सल का प्राइमरी और दूसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। इसमें "अल्ट्रा नाइट सेल्फी मोड" दिया गया है, जिससे रात के समय या अंधेरा होने पर बेहतर सेल्फी ली जा सकेंगी।

Samsung Galaxy S20 Ultra में मिलेगी 16GB रैम और 5G सपोर्ट

प्लेटफार्म
स्मार्टफोन Android 10 पर आधारित ColorOS 7 पर रन करता है। इस फोन में MediaTek Helio P95 प्रोसेसर दिया गया है। जिसे 2.2GHz पर क्लॉक किया गया है और इसमें APU 2.0 बेहतर फटॉग्रफी के लिए मिलता है। फोन में डार्क मोड, मल्टी यूजर मोड और थ्री फिंगर स्क्रीनशॉट्स फीचर भी दिए गए हैं।

बैटरी
पावर के लिए Oppo Reno 3 Pro में 4025mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 30W Super VOOC फास्ट चार्ज को सपोर्ट करती है। कंपनी के अनुसार इसकी मदद से 20 मिनट में 50 प्रतिशत बैटरी चार्ज की जा सकेगी। वहीं सुरक्षा के मद्देनजर इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Created On :   2 March 2020 10:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story