टेक: Oppo Reno 3 Pro आज होगा लॉन्च, यहां देखें लाइवस्ट्रीम

Oppo Reno 3 Pro to be launched today, watch livestream here
टेक: Oppo Reno 3 Pro आज होगा लॉन्च, यहां देखें लाइवस्ट्रीम
टेक: Oppo Reno 3 Pro आज होगा लॉन्च, यहां देखें लाइवस्ट्रीम

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo (ओप्पो) आज भारत में अपना नया प्रीमियम स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। यह स्मार्टफोन Reno 3 Pro (रेनो 3 प्रो) है, जो कि लगातार लंबे समय से चर्चाओं में बना हुआ है। यह स्मार्टफोन सेल्फी लवर्स के लिए खास होगा, 44 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन है। आपको बता दें कि Oppo Reno 3 Pro स्मार्टफोन को चीन में दिसंबर 2019 में लॉन्च किया जा चुका है।  

भारत में इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को पहले ही प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध कराया जा चुका है। हालांकि, भारत में लॉन्च होने वाला Oppo Reno 3 Pro चीन में लॉन्च हुए स्मार्टफोन से काफी अलग होगा। कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट पर टीज किए गए फीचर्स की बात करें तो इसे ड्यूल पंच-होल डिस्प्ले फीचर के साथ लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन में सेल्फी कैमरा के लिए दो कटआउट दिए गए हैं और रियर पैनल पर क्वॉड कैमरा सेटअप मिलेगा।  

Samsung Galaxy S20 Ultra में मिलेगी 16GB रैम और 5G सपोर्ट

लाइवस्ट्रीम
इसके अलावा इस स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले कई सारे लीक फीचर्स भी सामने आए हैं। उनके बारे में जानें, इससे पहले बता दें कि इस स्मार्टफोन को कंपनी नई दिल्ली में दोपहर 12 बजकर 30 मिनट पर होने वाले इवेंट में लॉन्च करेगी। Oppo लॉन्च इवेंट को कंपनी के सोशल मीडिया चैनल्स और यूट्यूब चैनल पर लाइवस्ट्रीम भी करेगा। आप चाहें तो इस इवेंट को लाइव भी देख सकते हैं।

संभावित कीमत
यहां बता दें कि Oppo Reno 3 Pro को चीनी मार्केट में 3,999 चीनी युआन (करीब 40,900 रुपए) की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया था। इस कीमत में 8GB रैम + 128GB स्टोरेज मिलती है। वहीं इसके 12GB रैम + 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 4,499 चीनी युआन (करीब 46,000 रुपए) है। भारत में इसे ऑरोरा ब्लू, मिडनाइट ब्लैक और स्काई वाइट कलर ऑप्शंस में उतारा जाएगा।

लीक स्पेसिफिकेशंस  
मालूम हो कि ओप्पो इंडिया के वीपी तस्लीम आरिफ ने इस स्मार्टफोन के लॉन्चिंग को जानकारी साझा की थी, जिसमें आरिफ कहा है था कि, Oppo Reno 3 Pro 4G स्पेसिफिकेशन के साथ आएगा। ट्वीट के अनुसार  इसका इंडिया वेरियंट केवल 4G कनेक्टिविटी ऑफर करेगा। 

HMD Global 23 फरवरी को लॉन्च करेगी Nokia 1.3

Oppo द्वारा शेयर किए गए ऑफिशल रेंडर्स के अनुसार, इस स्मार्टफोन में ड्यूल होल-पंच सेल्फी कैमरा सेटअप दिया गया है। जबकि बैक पैनल पर क्वॉड रियर कैमरा मॉड्यूल दिया गया है, जो कि अपर लेफ्ट कॉर्नर में दिया गया है। स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। 

टीजर के अनुसार इस फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 13 मेगापिक्सल का टेलिफोटो शूटर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-ऐंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम शूटर दिया गया है। जबकि सेल्फी के लिए 44 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर फोन में मिलेगा।  

Created On :   2 March 2020 4:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story