POCO F3 GT स्मार्टफोन जल्द हो सकता है लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म

POCO F3 GT smartphone may be launch soon, company has confirmed
POCO F3 GT स्मार्टफोन जल्द हो सकता है लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म
POCO F3 GT स्मार्टफोन जल्द हो सकता है लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Poco (पोको) जल्द अपकमिंग हैंडसेट POCO F3 GT (पोको एफ3 जीटी) को लॉन्च करेगी। बता दें कि लंबे समय से इस फोन की लीक रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं। वहीं अब कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग को कंफर्म कर दिया है। हालांकि इसकी लॉन्चिंग डेट को लेकर कोई जानकारी कंपनी ने नहीं दी है। 

दरअसल, कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से POCO F3 GT को टीज किया है। रिपोर्ट के अनुसार, यह स्मार्टफोन इस साल की तीसरी तिमाही यानी जुलाई से सितंबर के बीच लॉन्च होगा। 

Oppo Reno 6, 6 Pro और 6 Pro+ स्मार्टफोन लॉन्च

क्या कहती है रिपोर्ट
रिपोर्ट्स की मानें तो POCO F3 GT स्मार्टफोन चीन में लॉन्च हुए Redmi K40 Game Enhanced edition का रिब्रांडेड वर्जन होगा। Redmi K40 Game Enhanced edition को चीन में इस साल अप्रैल में लॉन्च किया गया था, जो एक गेमिंग स्मार्टफोन है। वहीं POCO के नए F सीरीज के स्मार्टफोन को भी गेम लवर्स को ध्यान में रखकर तैयार किया है। आपको बता दें कि रेडमी और पोको दोनों ही चीनी कंपनी शाओमी के ब्रांड हैं। 

देखा जाए तो POCO F3 GT भारत में F सीरीज का दूसरा स्मार्टफोन होगा। इससे पहले लॉन्च हुए POCO F1 स्मार्टफोन को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। मालूम हो कि, POCO F1 को साल 2018 में लॉन्च किया गया था। 

OnePlus Nord CE और OnePlus TV U1S की लॉन्चिंग 10 जून को होगी

संभावित स्पेसिफिकेशन
रिपोर्ट के अनुसार, इस स्मार्टफोन में 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दी जा सकती है। स्क्रीन की सुरक्षा के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिला ग्लास 5 की सुरक्षा दी जा सकती है। Poco F3 GT स्मार्टफोन में बेहतर परफोर्मेंस के लिए 6GB रैम के साथ MediaTek Dimensity 1200 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। जबकि सुरक्षा के लिए इस फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर मिल सकता है। 

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 64 मेगापिक्सल सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। जिसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस के सपोर्ट के साथ मैक्रो फोटोग्राफी के लिए 2 मेगापिक्सल का लेंस दिया जाएगा। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है।

Created On :   29 May 2021 5:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story