OnePlus Nord CE और OnePlus TV U1S की लॉन्चिंग 10 जून को होगी, जानें संभावित फीचर्स

OnePlus Nord CE और OnePlus TV U1S की लॉन्चिंग 10 जून को होगी, जानें संभावित फीचर्स
OnePlus Nord CE और OnePlus TV U1S की लॉन्चिंग 10 जून को होगी, जानें संभावित फीचर्स
OnePlus Nord CE और OnePlus TV U1S की लॉन्चिंग 10 जून को होगी, जानें संभावित फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की टेक कंपनी OnePlus (वनप्लस) अगले माह अपना नया स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी लॉन्च करने वाली है। इनमें OnePlus Nord CE (वनप्लस नॉर्ड सीई) और OnePlus TV U Series (वनप्लस टीवी यू सीरीज) शामिल है। बात करें स्मार्टफोन की तो, OnePlus Nord CE बीते साल यूरोप में लॉन्च OnePlus Nord N10 5G स्मार्टफोन का अपग्रेडेट वर्जन होगा।  

OnePlus के दोनों प्रोडक्ट को 10 जून को लॉन्च किया जाएगा। इनकी बिक्री Amazon India और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर शुरू होगी। स्मार्ट टीवी को Red Cable मेंबर्स एक दिन पहले खरीद सकेंगे। जबकि स्मार्टफोन 16 जून से ओपन सेल में उपलब्ध होगा। आइए जानते हैं इनकी संभावित कीमत और फीचर्स के बारे में...

Samsung Galaxy Tab S7 FE और Tab A7 Lite हुए लॉन्च, इन प्रीमियम फीचर्स से लैस हैं ये टेबलेट

कंपनी ने किया कंफर्म
इससे पहले OnePlus इंडिया ने ट्वीट के जरिए समर इवेंट की जानकारी दी थी। जिसमें लिखा था कि इवेंट का आयोजन जल्द किया जाएगा। यहां इवेंट Amazon लैंडिंग पेज का लिंक भी दिया गया था। पहले यहां समर लॉन्च इवेंट कमिंग सून लिखा था। वहीं अब कंपनी ने अपने दोनों डिवाइस की लॉन्चिंग और बिक्री को कंफर्म कर दिया है। 

OnePlus Nord CE के संभावित स्पेसिफिकेशन
लॉन्चिंग से पहले ही OnePlus Nord CE के कई सारे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लीक्स के जरिए सामने आई है। जिसके अनुसार, 90Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.4 इंच की डिस्प्ले मिल सकती है। वहीं बेहतर परफोर्मेंस के लिए इस फोन में 6GB रैम के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 700 का प्रोसेसर मिल सकता है। 

इसमें एक साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर मिल सकता है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 48 मेगापिक्सल सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। 

किफायती स्मार्टफोन बनाने के लिए Jio के साथ मिलकर काम कर रहा है Google

संभावित कीमत
लीक रिपोर्ट के अनुसार, OnePlus Nord CE को OnePlus Nord की तुलना में कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। इसकी शुरुआती कीमत 25,000 रुपए के आसपास हो सकती है। 

OnePlus TV U1S के संभावित स्पेसिफिकेशन्स 
OnePlus TV U1S स्मार्ट टीवी सीरीज को लेकर कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। हालांकि एक रिपोर्ट के अनुसार, इसे 50 इंच, 55 इंच और 65 इंच की डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। ये टीवी 60Hz रिफ्रेश रेट, HDR10+, HLG और MEMC सपोर्ट के साथ आएंगे। यह सीरीज Android 10 पर काम करेगी। इसमें गूगल असिस्टेंट और स्मार्ट वॉयस कंट्रोल सपोर्ट भी मिलेगा। शानदार साउंड क्वालिटी के लिए इन टीवी में डॉल्बी ऑडियो के साथ 30W के स्पीकर्स मिलेंगे। 

 


 
 

Created On :   28 May 2021 7:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story