comScore

Realme 8 और Realme 8 Pro की प्री-बुकिंग आज से शुरू, 24 मार्च को होंंगे लॉन्च

Realme 8 और Realme 8 Pro की प्री-बुकिंग आज से शुरू, 24 मार्च को होंंगे लॉन्च

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme (रियलमी) 24 मार्च को अपने बहुचर्चित हैंडसेट Realme 8 और Realme 8 Pro को लॉन्च करेगी। इससे पहले कंपनी ने दोनों स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग आज से शुरू कर दी है। फोन रजिस्ट्रेट करने वाले ग्राहकों को Realme Buds Aire Neo ब्लूटूथ हेडसेट 50 फीसदी की छूट पर 1,499 रुपए में खरीदने का मौका मिलेगा।

आपको बता दें कि दोनों ही स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग 15 मार्च की दोपहर 12 बजे से शुरू हुई है, जो 22 मार्च तक जारी रहेगी। क्या है रजिस्ट्रेशन की पूरी प्रोसेस और कितने खास हैं ये स्मार्टफोन, आइए जानते हैं...

itel "मेड इन इंडिया" एंड्राइड स्मार्ट टीवी 18 मार्च को होगी लॉन्च

ये है प्रोसेस
Realme 8 और 8 Pro को खरीदने के लिए 1,080 रुपए के फ्लिपकार्ट इलेक्ट्रॉनिक गिफ्ट वाउचर खरीदना होगा। इसके बाद दोनों स्मार्टफोन की सेल के दिन वापस लॉग-इन करना होगा, जिसका ऐलान 24 मार्च को होगा। Flipkart से एक कूपन मिलेगा, जहां से फोन खरीदने के 10 दिनों के अंदर Realme Buds Air Neo ब्लूटूथ हेडसेट को छूट पर खरीदा जा सकेगा। 

स्पेसिफिकेशन्स  
Realme8 और Realme 8 Pro के स्पेसिफिकेशन लगभग एक जैसे ही हैं। इसमें 6.4 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। वहीं पावरबैकअप के लिए फोन में 5,000mAh की बैटरी मिलेगी, जो कि 30W फास्ट चार्जर सपोर्ट के साथ आएगी। 

फोन में Realme UI 2.0 बेस्ड एंड्राइड 11 का सपोर्ट मिलेगा। Realme 8 Pro दो स्टोरेज ऑप्शन 6GB रैम 128GB और 8GB रैम 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। Realme 8 सीरीज के स्मार्टफोन को Helio G95 चिपसेट के साथ पेश किया जा सकता है।

Samsung जल्द लॉन्च करेगी Galaxy M सीरीज का पहला 5G स्मार्टफोन

दोनों स्मार्टफोन के रियर पैनल पर क्वाड कैमरा सेटअप मिलेगा। Realme 8 में जहां 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। वहीं Realme 8 Pro में 108 मेगापिक्सल का Samsung ISOCELL HM2 sensor कैमरा दिया जाएगा। 

कमेंट करें
UCJ9S