comScore

itel "मेड इन इंडिया" एंड्राइड स्मार्ट टीवी 18 मार्च को होगी लॉन्च, जानिए क्या होगा खास

itel "मेड इन इंडिया" एंड्राइड स्मार्ट टीवी 18 मार्च को होगी लॉन्च, जानिए क्या होगा खास

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत के टेलीविजन बाजार में बीते कुछ सालों में स्मार्टटीवी का बड़ा दबदबा बना है। इसका कारण कम कीमत के साथ शानदार फीचर्स मिलना है। कई कंपनियों ने इस सेगमेंट में अपने टीवी उतारे हैं। वहीं अब itel (आईटेल) भारत में नई "मेड इन इंडिया" एंड्राइड स्मार्ट टीवी को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी इस सीरीज को 18 मार्च को लॉन्च करेगी। 

रिपोर्ट की मानें तो itel की आगामी एंड्राइड टीवी में कम दाम में बेहतरीन फीचर्स दिए जा सकते हैं। हाल ही में आईटेल ने अपनी नई ऐंड्रॉयड स्मार्ट टीवी सीरीज लॉन्च करने से पहले इसकी पैकेजिंग की झलक दिखलाई है।

Samsung जल्द लॉन्च करेगी Galaxy M सीरीज का पहला 5G स्मार्टफोन

आगामी टेलीविजन की के मॉडल्स और वॉरंटी डीटेल के साथ ही फीचर्स की कर्ई सारी जानकारी सामने आई हैं। जारी टीजर के मुताबिक itel टीवी दो स्क्रीन साइज 32 इंच और 43 इंच में 
उपलब्ध होंगी। इसके अलावा कंपनी 55 इंच स्क्रीन साइज में स्मार्ट टीवी लॉन्च करने की तैयारी में है।

itel की 32 इंच और 43 इंच स्मार्ट टीवी फ्रेमलेस प्रीमिय ID डिजाइन में आएगी। इसमे पावरफुल स्टीरियो का सपोर्ट मिलेगा।
वहीं स्मार्ट टीवी की खरीद पर ग्राहक को पैनल पर 2 साल की वारंटी मिलेगी। इस एंड्राइड स्मार्ट टीवी में इन-बिल्ट Chromecast का सपोर्ट दिया जा सकता है। 

Oppo लॉन्च कर सकती है फोल्डेबल स्मार्टफोन

स्मार्ट टीवी में साउंड क्वॉलिटी के लिए Dolby ऑडियो का सपोर्ट दिया गया है। स्मार्ट टीवी में पॉप्युलर ओटीटी ऐप का सपोर्ट मिलेगा। साथ ही Google Play Store से नये ऐप को डाउनलोड किया जा सकेगा। इसमें Google वॉयस सपोर्ट भी मिल सकता है। नई itel स्मार्ट टीवी सीरीज में अल्ट्रा-ब्राइट लाइट का सपोर्ट मिलेगा।

कमेंट करें
8tRSs