दैनिक भास्कर हिंदी: सेल: Realme C3 को आज फिर खरीदने का मौका, जानें कीमत और ऑफर्स

February 17th, 2020

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme (रियलमी) ने इस माह की शुरुआत में अपने नए हैंडसेट Realme C3 को भारत में लॉन्च किया था। इसकी पहली सेल 14 फरवरी 2020 को आयोजित की गई थी। यदि आप पहली सेल में हैंडसेट को नहीं खरीद पाए तो यह खबर आपके लिए है। दरअसल कंपनी इस फोन की सेल एक बार फिर आयोजिक करने जा रही है। यह सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Realme.com पर 17 फरवरी यानी कि आज दोपहर 12 बजे से शुरू हो चुकी है।

Realme के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी गई है। ट्वीट में बताया गया है कि ''एंटरटेनमेंट का सुपरस्टार'' Realme C3 की अगली सेल 17 फरवरी से 21 फरवरी के बीच होगी। बता दें कि इस स्मार्टफोन को ऑफलाइन स्टोर्स से इसे 20 फरवरी से खरीदा जा सकेगा।

कीमत और ऑफर्स
यह एक बजट फोन है, जो दो वेरिएंट में उपलब्ध है। इसकी शुरुआती कीमत 6,999 रुपए रखी गई है। यह कीमत इसके 3GB रैम + 32GB स्टोरेज वेरिएंट की है। वहीं इसके 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपए रखी गई है।

iQoo 3 स्मार्टफोन 25 फरवरी को होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म

बात करें ऑफर्स की तो Realme C3 को आज सेल के दौरान खरीदने पर यदि आप एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड का उपयोग करनते हैं तो आपको 5 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा। वहीं फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक दिया जाएगा। इसके अलावा ग्राहकों के लिए बिना ब्याज वाली ईएमआई की सुविधा भी उपलब्ध होगी।

Realme C3 स्पेसिफिकेशन
Realme C3 में 6.5 इंच की HD+ वॉटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दी गई है, जो कि 720x1600 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 89.8 फीसदी है। 

ऑनलाइन गेमिंग के लिए खास हैं ये 5 स्मार्टफोन, इन फीचर्स से हैं लैस

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है। इसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस (आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस) और 2 मेगापिक्सल का लेंस शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी70 चिपसेट दी गई है। पावर के लिए इस फोन में रिवर्स चार्जिंग फीचर के साथ 5,000 mAh की बैटरी दी गई है।