अपकमिंग: Realme के सीईओ ने शेयर की Realme X50 की इमेज

Realme CEO shares Realme X50 image
अपकमिंग: Realme के सीईओ ने शेयर की Realme X50 की इमेज
अपकमिंग: Realme के सीईओ ने शेयर की Realme X50 की इमेज

डिजिटल डेस्क, बीजिंग। चीनी कंपनी Realme अपने नए स्मार्टफोन Realme X50 को इसी माह 7 जनवरी को लॉन्च करने वाली है। इससे पहले फोन से जुड़ी कई लीक जानकारी सामने आ चुकी हैं। वहीं अब Realme के सीईओ माधव सेठ ने Realme X50 की इमेज शेयर की है। जिसमें इसकी शानदार डिजाइन को देखा जा सकता है। बता दें कि यह कंपनी का पहला 5G स्मार्टफोन होगा। 

ट्वीट की Realme X50 5G की इमेज
Realme के सीईओ माधव सेठ ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर अपकमिंग स्मार्टफोन Realme X50 5G की कुछ इमेज शेयर की हैं। इसमें फोन का बैक पैनल दिखाया गया है। इसमें क्वॉड कैमरा सेटअप की झलक देखने को मिल रही है। इसके साथ ही एलईडी फ्लैश भी दी गई है। फोन का बैक पैनल रिफ्लैक्टिव ग्लास डिजाइन और ग्रेडिएंट कलर फिनिश के साथ आएगा। 

कैमरा सेटअप
एक रिपोर्ट के अनुसार कैमरा में एक 64 मेगापिक्सल सेंसर दिया या है। इसके अलावा इसमें 8 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड स्नैपर, 13 मेगापिक्सल टेलीफोटो (5x हाइब्रिड जूम) यूनिट और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर दिया जाएगा।

वहीं इसके फ्रंट में डुअल सेल्फी कैमरा दिया जाएगा, जिसमें एक 32 मेगापिक्सल और दूसरा 8 मेगापिक्सल सेंसर है। हालांकि अभी कंपनी ने Realme X50 5G के फ्रंट पैनल की कोई इमेज शेयर नहीं की है।

फीचर्स
बात करें ​फोन के डिजाइन की तो यह काफी हद तक Realme X2 से मिलता-जुलता है। कंपनी ने पहले ही प्रोसेसर, चार्जिग डिटेल्स और अन्य विशेषताओं सहित आने वाले स्मार्टफोन की खुबियों को उजागर किया है। डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G चिपसेट दिया गया है। स्मार्टफोन में एक साथ 5G और वाई-फाई कनेक्शन के साथ-साथ पावर के लिए 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ बैटरी उपलब्ध होगी।

Created On :   4 Jan 2020 9:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story