टेक: Realme 5i का नया वेरियंट भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत

Realme launched New variant of Realme 5i, know the price
टेक: Realme 5i का नया वेरियंट भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत
टेक: Realme 5i का नया वेरियंट भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme (रियलमी) ने इस साल जनवरी में अपना नया हैंडसेट Realme 5i (रियलमी 5 आई) भारत में लॉन्च किया था। अब कंपनी ने इस फोन का नया वेरियंट भारतीय बाजार में उतार दिया है। इस हैंडसेट को अब 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया है। इस डिवाइस को 9,999 रुपए की कीमत में ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट और रियलमी इंडिया की वेबसाइट से खरीदा जा सकेगा।

बता दें कि पहले इस फोन को सिर्फ एक ही वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया था। जिसमें 4GB रैम और 64GB स्टोरेज दी गई है। इस फोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। यह फोन एक्वा ब्लू और फोरेस्ट ग्रीन कलर विकल्प के साथ आता है। 

Samsung Galaxy S20 Ultra में मिलेगी 16GB रैम और 5G सपोर्ट 

ऑफर्स
बात करें ऑफर्स की तो इस Realme 5i की खरीदी पर 500 रुपए तक का कैशबैक के साथ 5 प्रतिशत सुपर कैश MobiKwik से पेमेंट करने पर मिलेगा। इसके अलावा रिलायंस जियो ग्राहकों को 7,550 रुपए तक के फायदे दिए जाएंगे। यही नहीं यदि आप फ्लिपकार्ट पर ऐक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड से इस फोन की खरीदी करते हैं तो 10 प्रतिशत डिस्काउंट मिलेगा। वहीं, फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत कैशबैक दिया जा रहा है। जबकि पुराना डिवाइस एक्सचेंज करने पर फोन पर 9,750 रुपए तक डिस्काउंट दिया जाएगा।

Realme 5i के स्पेसिफिकेशंस
Realme 5i में मिनी वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन के साथ फुल स्क्रीन डिस्प्ले दी गई है, जो कि 720x1600 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। इसका स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 89 प्रतिशत है। इसकी स्क्रीन को गोरल्ला ग्लास 3+ की सुरक्षा दी गई है।

10 हजार रुपए से कम कीमत में मिलते हैं ट्रिपल कैमरा वाले ये फोन

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में AI क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें f/1.8 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। वहीं दूसरा f/2.25 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस के अलावा तीसरा और चौथा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। इसमें एक डेप्थ सेंसर और एक मैक्रो लेंस है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में f/2.0 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई पर बेस्ड ColorOS 6.0.1 पर रन करता है। इसमें स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 10 वॉट के चार्जर के साथ आती है। 

Created On :   5 March 2020 9:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story