Realme X50 स्मार्टफोन में मिलेगी दो दिन बैटरी लाइफ: रिपोर्ट

Realme X50 smartphone will get two days of battery life: report
Realme X50 स्मार्टफोन में मिलेगी दो दिन बैटरी लाइफ: रिपोर्ट
Realme X50 स्मार्टफोन में मिलेगी दो दिन बैटरी लाइफ: रिपोर्ट

डिजिटल डेस्क, बीजिंग। चीनी कंपनी Oppo की सब ब्राण्ड कंपनी Realme का अपकमिंग स्मार्टफोन लगाार सुर्खियों में है। यह फोन 7 जनवरी को लॉन्च होगा, हालांकि इससे पहले ही इससे जुड़ी कई सारी जानकारियां सामने आ चुकी हैं। हाल ही में इसमें दी जाने वाली बैटरी संबंधित जानकारी सामने आई है।

Realme ने इस बात की घोषणा की है कि कंपनी का पहला 5G स्मार्टफोन Realme X50 5G चीन में 7 जनवरी को लॉन्च होगा। इसी को लेकर एक नई रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि आने वाले स्मार्टफोन की बैटरी लाइफ दो दिन की होगी।

रियलमी चाइना के प्रोडक्ट मैनेजर वांग वेई डेरेक ने आगामी Realme X50 5G का एक स्क्रीनशॉट माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म वीबो पर पोस्ट किया। इसके साथ उन्होंने कहा, एक दिन इस्तेमाल करने के बाद।

न्यूज पोर्टल जीएसएम एरिना की रिपोर्ट के अनुसार, स्क्रीनशॉट से पता चला कि फोन एक दिन इस्तेमाल होने के बाद भी 62 प्रतिशत बैटरी दिखा रहा था।

कंपनी ने पहले ही प्रोसेसर, चार्जिग डिटेल्स और अन्य विशेषताओं सहित आने वाले स्मार्टफोन की खुबियों को उजागर किया है। डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G चिपसेट दिया गया है। स्मार्टफोन में एक साथ 5G और वाई-फाई कनेक्शन के साथ-साथ वूसी 4.0 फास्ट चार्जिग दी गई है।

खबरों के अनुसार, फोन में 6.44 इंच का एमोलेड डिस्प्ले के साथ ही यह सोनी IMX 686 60 मेगापिक्सल, 8मेगापिक्सल, 2 मेगापिक्सल, 2 मेगापिक्सल क्वाड रियर कैमरे और 32 मेगापिक्सल, 8मेगापिक्सल ड्यूअल फ्रंट फेसिंग कैमरे दिए जाएंगे।

Created On :   30 Dec 2019 4:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story