Realme X की सेल दोपहर 12 बजे से हुई शुरु, जानें फीचर्स और ऑफर्स 

Sale of Realme X will start from 12 noon today, Learn Offers
Realme X की सेल दोपहर 12 बजे से हुई शुरु, जानें फीचर्स और ऑफर्स 
Realme X की सेल दोपहर 12 बजे से हुई शुरु, जानें फीचर्स और ऑफर्स 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Realme का पॉपअप कैमरा वाला स्मार्टफोन Realme X आज एक बार फिर सेल के जरिए उपलब्ध हो गया है। ऑनलाइन शॉपिंग साइट Flipkart और Realme के ऑनलाइन स्टोर पर यह सेल दोपबर 12 बजे शुरु हो चुकी है। जहां से यूजर्स इस फोन को खरीद सकते हैं। यह फोन दो कलर स्पेस ब्लू और पर्पल वाइट कलर में उपलब्ध है। बता दें कि Realme X को दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसके 4GB रैम और 128GB स्टोरेज की कीमत 16,999 रुपए और 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपए है। 

ऑफर्स
Flipkart से इस फोन की खरीदी करने पर यूजर्स को एसबीआई क्रेडिट कार्ड यूजर्स को 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट और Axis Bank कार्ड्स की मदद से पेमेंट करने वाले बायर्स को 5 प्रतिशत डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा Flipkart पर यह फोन नो कॉस्ट ईएमआई के विकल्प केसाथ उपलब्ध है, जिसकी शुरुआत 2,834 रुपए प्रतिमाह है।

स्पेसिफिकेशन
Realme X में 6.53 इंच FHD+ एज टू एज AMOLED डिस्प्ले दी गई है। इसका एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। इसकी स्क्रीन को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की सुरक्षा दी गई है। स्मार्टफोन Android 9 Pie के साथ ColorOS 6 पर काम करता है। इसमें Qualcomm Snapdragon 710 SoC प्रोसेसर दिया गया है।  

फोटोग्राफी के लिए इस फोन के बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें प्राइमरी सेंसर 48मेगापिक्सल का फ्लैगशिप Sony IMX586 सेंसर है। दूसरा सेंसर 5मेगापिक्सल का है। फोन का कैमरा AI और सुपर नाइट मोड सपोर्ट के साथ आता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में कंपनी ने पॉप अप सेल्फी कैमरा दिया है। फोन में 16-megapixel Sony IMX471 sensor है जो 0.74 सेकंड में पॉप अप हो जाता है।

पावर के लिए फोन में 3,765 mAh की बैटरी दी गई है, जो VOOC Flash Charge 3.0 के साथ आता है। कंपनी का दावा है कि फास्ट चार्ज की मदद से डिवाइस को 78 मिनट में जीरो से फुल चार्ज किया जा सकता है। 
 
 

Created On :   31 July 2019 4:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story