ऑनलाइन स्पॉट: Samsung Galaxy M01 की लॉन्च से पहले कई जानकारी आई सामने, जानें लीक फीचर्स

Samsung Galaxy M01 spotted online, may launch soon
ऑनलाइन स्पॉट: Samsung Galaxy M01 की लॉन्च से पहले कई जानकारी आई सामने, जानें लीक फीचर्स
ऑनलाइन स्पॉट: Samsung Galaxy M01 की लॉन्च से पहले कई जानकारी आई सामने, जानें लीक फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण कोरिया की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung (सैमसंग) जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। यह फोन M सीरीज के तहत लॉन्च किया जाएगा। रिपोर्ट में इसका नाम Galaxy M01 (गैलेक्सी एम01) सामने आया है। अब तक इस फोन को लेकर कई जानकारी सामने आ चुकी हैं। वहीं अब एक बार फिर से इस स्मार्टफोन को गूगल प्ले कंसोल की साइट पर स्पॉट किया गया है। 

लिस्टिंग के अनुसार इस फोन को 3GB रैम और स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा। माना जा रहा है कि कंपनी इस फोन को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। फिलहाल सैमसंग ने अब तक इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है।

Note 9 सीरीज: Redmi Note 9 और Redmi Note 9 Pro हुए ग्लोबली लॉन्च

Samsung Galaxy M01 की लीक्स स्पेसिफिकेशन
लीक रिपोर्ट के अनुसार Samsung Galaxy M01 में 6.04 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले मिलेगी। बेहतर परफोर्मेंस के लिए इस फोन में 3GB रैम और स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर दिया जाएगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को 4G नेटवर्क सपोर्ट दिया जा सकता है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।

इसके अलावा इस स्मार्टफोन को हाल ही में एफसीसी सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया था। लिस्टिंग के अनुसार, इस हैंडसेट में 4000mAh की पावरफुल बैटरी मिलेगी। बात करें कैमरा की तो लीक के अनुसार इस फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा शामिल हो सकता है। 

Honor 9A, Honor 9C और Honor 9S हुए लॉन्च, जानें फीचर्स

बात करें कीमत की तो इस Samsung Galaxy M01 को 10,000 से 16,000 रुपए तक की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, इस फोन की असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग के बाद मिलेगी।

Created On :   1 May 2020 9:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story