comScore

Samsung Galaxy M42 5G भारत में 28 अप्रैल को होगा लॉन्च, जानें संभावित कीमत और फीचर्स

Samsung Galaxy M42 5G भारत में 28 अप्रैल को होगा लॉन्च, जानें संभावित कीमत और फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung (सैमसंग) भारत में अपना नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। हाल ही में इस फोन को ई-कॉमर्स साइट Amazon पर लिस्ट किया गया है। यहां हम बात कर रहे हैं Galaxy M42 5G (गैलेक्सी एम42 5जी) की। भारतीय बाजार में इसे 28 अप्रैल को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। 

Amazon पर अपकमिंग स्मार्टफोन की लॉन्च डेट और समय की की जानकारी दी गई है। यहां स्पष्ट किया गया है कि Samsung Galaxy M42 5G में स्नैपड्रैगन 750 जी प्रोसेसर दिया गया है। आइए जानते हैं इस फोन के बारे में...

U&i का 'Express' पावर बैंक भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और खासियत

Samsung Galaxy M42 5G
Amazon पर Samsung Galaxy M42 5G की इमेज शेयर की गई है। यहां फोन का व्हाइट कलर वेरिएंट दिखाया गया है। इमेज से पता चलता है कि इसका फ्रंट पैनल वॉटरड्रॉप नॉच के साथ आएगा। वहीं इसके बैक पैनल में एलईडी फ्लैश के साथ क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। लेकिन यहां फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद नहीं है। ऐसे में माना जा रहा है कि कंपनी सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की फीचर्स दे सकती है।

कंपनी ने पहले ही स्पष्ट कर दिया है कि बेहतर परफोर्मेंस के लिए Samsung Galaxy M42 5G में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर दिया गया है। खासियत यह कि फोन बेहतरीन गेमिंग का भी एक्सपीरियंस प्रदान करेगा। 

बीते दिनों इस फोन से जुड़ी कई सारी जानकारी लीक हुई थीं। जिसके अनुसार स्मार्टफोन एंड्राइड 11 ओएस पर आधारित होगा और इसमें 4GB रैम दी जाएगी। वहीं पावर बैकअप के लिए फोन में 6,000mAh की बैटरी दी जा सकती है।

Samsung ने भारत में लॉन्च की Neo QLED TV, जानें इसकी कीमत

संभावित कीमत
बात करें कीमत की तो Samsung Galaxy M42 5G को भारतीय बाजार में 20,000 रुपए से 25,000 रुपए तक की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि इसकी रियल प्राइज लॉन्च होने के साथ ही सामने आएगी। 

कमेंट करें
xXRhZ