comScore

Samsung Galaxy M50 जल्द हो सकता है लॉन्च, ऑफलाइन भी होगा उपलब्ध

Samsung Galaxy M50 जल्द हो सकता है लॉन्च, ऑफलाइन भी होगा उपलब्ध

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung जल्द नए स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है। यह फोन Galaxy M सीरीज के तहत लॉन्च किया जा सकता है। हालिया रिपोर्ट के अनुसार कंपनी Galaxy M50 को लाने की तैयारी में है। यह कंपनी के Galaxy M40 का अपग्रेड वेरियंट होगा। 

रिपोर्ट की मानें तो Galaxy M50 को इसी माह लॉन्च किया जा सकता है। रिपोर्ट के अनुसार कंपनी का अपकमिंग स्मार्टफोन ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों प्लेटफॉर्म पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। बता दें कि अभी तक M सीरीज केवल ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर ही सेल के लिए उपलब्ध है। 

हालांकि इस फोन के लॉन्च को लेकर कंपनी ने कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। वहीं रिपोर्ट में कहा गया है कि इस फोन को 15 नवंबर यानी कि इसी माह लॉन्च किया जा सकता है। फिलहाल Galaxy M सीरीज का सबसे पावरफुल डिवाइस Galaxy M40 है।

Galaxy M40 स्पेसिफिकेशन
Galaxy M40 में 6.3 इंच की FHD+ इनफिनिटी ओ डिस्प्ले दी गई है, जो कि 2340 x 1080 पिक्सल्स का रेज्यूलेशन देती है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें 32 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, 8 मेगापिक्सल का वाइड ऐंगल और 5 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

Galaxy M40 में 6GB रैम व 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। आवश्यकता पड़ने पर इसकी स्टोरेज क्षमता को माइक्रो एसडी की सहायता से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। इस फोन में लेटेस्ट ऐंड्रॉयड 9.0 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है, जिसके साथ सैमसंग वन यूआई फोन में मिलता है। इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर मिलता है।

पावर के लिए इस फोन में 3,500mAh बैटरी दी गई है, जो 15W फास्ट चार्जर के साथ आती है। वहीं सुरक्षा के लिए फोन के रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

कमेंट करें
m9o3S