रिपोर्ट: एस22 अल्ट्रा के डिजाइन के साथ आ सकता है सैमसंग गैलेक्सी जेड फॉल्ड4

February 12th, 2022

डिजिटल डेस्क, सियोल। दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज सैमसंग अपने अगले फोल्डेबल स्मार्टफोन गैलेक्सी जेड फोल्ड4 पर काम कर रही है और अब एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आगामी फोल्डेबल फोन गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा जैसा लग सकता है। गिज्मोचाइना की रिपोर्ट के अनुसार, यह डिवाइस के पूर्ववर्ती के समान फॉर्म-फैक्टर के साथ आ सकता है, एक नेरो एक्सटर्नल डिस्प्ले के साथ एक रैक्टेंगुलर इनर स्क्रीन के साथ जोड़ा जाता है। करता है।

गैलेक्सी जेड फोल्ड3 में तीन कैमरे और एक फ्लैश वाला एक कैमरा द्वीप दिखाया गया था, लेकिन जेड फोल्ड 4 रेंडर एक कैमरा सिस्टम दिखाता है जो लगभग एस22 अल्ट्रा के समान दिखता है। गैलेक्सी जेड फोल्ड4 एक टिपस्टर का हवाला देते हुए आंतरिक और बाहरी दोनों स्क्रीन पर एक बेहतर अंडर-डिस्प्ले कैमरा (यूडीसी) के साथ आएगा।

बाजार में मौजूदा फ्लैगशिप द्वारा पेश की गई कैमरा गुणवत्ता के साथ गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 को सममूल्य पर लाने के लिए समग्र प्राथमिक कैमरा सेटअप को भी अपग्रेड मिल रहा है। अफवाह वाले फोल्डेबल स्मार्टफोन में आगामी स्नैपड्रैगन 898, समान स्क्रीन आकार और बैटरी आकार (4,400 एमएएच) के साथ आने की उम्मीद है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड4 की शुरूआती कीमत भी कम हो सकती है। हाल ही में, एक रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि कंपनी सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप4 की 6.9 मिलियन यूनिट और जेड फोल्ड4 की 2.9 मिलियन यूनिट्स का लक्ष्य रखेगी। तुलना के लिए, 2021 मॉडल ने जेड फ्लिप3 के लिए 4 मिलियन और जेड फोल्ड3 के लिए 3 मिलियन का लक्ष्य रखा।

आईएएनएस