सोनी ने भारत में लॉन्च किए कम वजन और नॉइज़ कैंसलेशन वाले ईयरबड्स, जानें कीमत

Sony WF-LS900N Earbuds launch in india, know price
सोनी ने भारत में लॉन्च किए कम वजन और नॉइज़ कैंसलेशन वाले ईयरबड्स, जानें कीमत
ईयरबड्स सोनी ने भारत में लॉन्च किए कम वजन और नॉइज़ कैंसलेशन वाले ईयरबड्स, जानें कीमत

नई दिल्ली, टेक डेस्क। जापान की दिग्गज टेक कंपनी सोनी (Sony) ने भारत में नए ईयरबड्स लॉन्च कर​ दिए हैं। इसे कंपनी ने WF-LS900N Earbuds नाम दिया है, जो कि नॉइज़ कैंसलेशन की तकनीक से लैस हैं। यही नहीं इसमें सोनी की सेंसिंग टेक्नोलॉजी और हाई रिसोल्यूशन ऑडियो फीचर दिया गया है। जिससे आपको बेहतर साउंड क्वालिटी एक्सपीरियंस मिलेगा। इनका डिजाइन काफी अट्रैक्टिव है और यह सोनी के सबसे छोटे और सबसे हलके इयरबड्स हैं। इनका वजन लगभग 4.8 ग्राम है।

बात करें कीमत की तो, Sony WF-LS900N इयरबड्स की कीमत 16,990 रुपए रखी गई है। लांचिंग ऑफर के तहत 30 नवंबर तक इस पर 3,000 रुपए का कैशबैक मिलेगा। ये ईयरबड्स काले, सफेद और बेज रंग में उपलब्ध होंगे। इन्हें Sony Center के साथ प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोर्स और ई-कॉमर्स स्टोर पर 25 नवंबर 2022 से खरीदा जा सकेगा। 

Sony WF-LS900N Earbuds फीचर्स
Sony WF-LS900N इयरबड्स में 5mm ड्राइवर यूनिट दी गई है, जो कि जबरदस्त बास के साथ साफ और बेहतर साउंड एक्सपीरिएंस देते हैं। ईयरबड्स में मल्टीपॉइंट कनेक्शन मिलता है जिससे आप इन्हें एक साथ दो डिवाइस से कनेक्ट कर सकते हैं। वहीं कॉलिंग के दौरान ये ऑटोमेटिक उस डिवाइस से कनेक्ट हो जाते हैं। 

इनमें नॉइज़ कैंसलेशन के साथ हाई रिसोल्यूशन ऑडियो का फीचर मिलता है। साथ ही इसमें Sony की सेंसिंग टेक्नोलॉजी मिलती है। इसमें Never off का एक खास फीचर भी दिया गया है। इसके अलावा ये ईयरबड्स AR गेम्स में शानदार परफोर्मेंस देते हैं। इन बड्स में स्पीक-टू-चैट फीचर दिया गया है, जिससे किसी से बात करने के दौरान कान से निकाले जाने पर म्युजिक ऑटोमेटिक ऑफ हो जाता है और कान में लगाने पर फिर से ऑन हो जाता है।

इनमें दी गई बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि यह ईयरबड्स अपने चार्जिंग केस के साथ 20 घंटे तक चल सकते हैं। वहीं सिर्फ 5 मिनट के फ़ास्ट चार्ज से 60 मिनट तक का प्लेबैक मिलता है। जबकि नॉइज़ कैंसलिंग फीचर ऑन रहने पर ईयरबड्स 6 घंटे तक का बैकअप मिलता है।

Created On :   21 Nov 2022 12:13 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story