TECNO Spark 7 भारत में 9 अप्रैल को होगा लॉन्च, जानें संभावित कीमत और फीचर्स

TECNO Spark 7 will be launch in India on 9 April, Know possible prices
TECNO Spark 7 भारत में 9 अप्रैल को होगा लॉन्च, जानें संभावित कीमत और फीचर्स
TECNO Spark 7 भारत में 9 अप्रैल को होगा लॉन्च, जानें संभावित कीमत और फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हॉन्ग-कॉन्ग की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Tecno (टेक्नो) भारतीय बाजार में अपना नया हैंडसेट लॉन्च करने की तैयारी में है। जिसकी चर्चा लंबे समय से सामने आ रही है। यहां हम बात कर रहे हैं Tecno Spark 7 (स्पार्क 7) की, जिसकी लॉन्चिंग को लेकर कंपनी ने घोषणा कर दी है। इस स्मार्टफोन को 9 अप्रैल को भारत में लॉन्च किया जाएगा।

हाल ही में कंपनी ने Tecno Spark 7 की इमेज शेयर की है जिसमें फोन के कलर वेरिएंट और कैमरा डिजाइन को देखा जा सकता है। इस फोन में कई शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे और इसकी कीमत भी कम होगी। 

Nokia 3.4 स्मार्टफोन ऑफलाइन स्टोर्स पर हुआ उपलब्ध, जानें कीमत

कीमत
संभावित कीमत की बात करें तो लीक्स के अनुसार कंपनी TECNO Spark 7 को भारत में 10,000 रुपए की कीमत के आस-पास लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि कीमत और फीचर्स को लेकर कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। 

TECNO Spark 7 की लॉन्चिंग
TECNO Spark 7 को लेकर कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के ​अनुसार 
इस स्मार्टफोन को भारत में 9 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा ई-कॉमर्स साइट Amazon India पर भी TECNO Spark 7 को लेकर एक माइक्रो साइट जारी की गई है। 

TECNO Spark 7 संभावित स्पेसिफिकेशन्स
सामने आई इमेज में TECNO Spark 7 स्मार्टफोन ब्लू और ग्रीन कलर वेरिएंट में नजर आ रहा है। वहीं फोन के बैक पैनल में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके पास ही फिंगरप्रिंट सेंसर भी नजर आ रहा है। इसकी साइड में कंपनी की ब्रांडिंग की गई है। 

8 अप्रैल को लॉन्च हो सकते हैं Nokia के ये स्मार्टफोन

फोन के साइड पैनल में पावर और वॉल्यूम बटन दिया गया है। यह स्मार्टफोन डॉट नॉच डिस्प्ले के साथा आएगा और सेल्फी के लिए इसमें फ्रंट कैमरा फ्लैश के साथ दिया गया है। साथ ही पावर बैकअप के लिए इस फोन में दमदार बैटरी दी गई है। 
 

Created On :   4 April 2021 5:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story