Oppo F7 पहली बार आज ओपन सेल के लिए हाजिर, जानें फोन की खूबियां

The Oppo F7 Goes on Sale in India via Flipkart, Offline Outlets
Oppo F7 पहली बार आज ओपन सेल के लिए हाजिर, जानें फोन की खूबियां
Oppo F7 पहली बार आज ओपन सेल के लिए हाजिर, जानें फोन की खूबियां

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Oppo F7 को पिछले माह भारतीय बाजार में पेश किया गया था। Oppo F7 स्मार्टफोन को आज से ओपन सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। उपभोक्ता इसे फ्लिपकार्ट और Oppo स्टोर से खरीद सकेंगे। इसके साथ ही अमेजन इंडिया पर भी यह डिवाइस खरीदा जा सकता है। Oppo F7 कंपनी के पिछले साल पेश किए गए Oppo F5 सेल्फी सेंट्रिक स्मार्टफोन का ही अपग्रेडेड वर्जन है। इस डिवाइस में हाइ-रोजोल्यूशन इमेज सेंसर फ्रंट फेसिंग कैमरा और ट्रेंड को फॉलो करते हुए टॉप Notch डिजाइन दिया गया है।

 

Image result for Oppo F7

 

कीमत

Oppo F7 को दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन के 64जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 21,990 रुपये है और 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 26,990 रुपए है। यह स्मार्टफोन Diamond Black, Moonlight Silver और Solar Red कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकेगा।

 फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Oppo F7 में 6.2-इंच सुपर फुलस्क्रीन डिसप्ले 2280×1080 पिक्सल रेजोल्यूशन और 19:9 एस्पेक्ट रेशियो है। इसके साथ ही यह मीडियाटेक Helio P60 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर पर आधारित है। इसके साथ ही इसमें 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में 25-मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा सोनी IMX 576 सेंसर और AI ब्यूटी टेक्नोलॉजी 2.0 दी गई है। साथ ही कंपनी का दावा है कि टेक्नोलॉजी 296 फेशियो फीचर की पहचान कर बेस्ट सेल्फी देगी। वहीं, बैक में 16-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

 

सॉफ्टवेयर की बात करें तो Oppo F7 एंड्राइड 8.1 Oreo के साथ ColorOS 5.0 यूआई पर कार्य करता है। इसके साथ ही स्मार्टफोन में गूगल असिस्टेंट मौजूद है। पावर बैकअप के लिए फोन में 3,400mAh की बैटरी दी गई है। इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ ही फेस अनलॉक फीचर है।

 

Created On :   9 April 2018 4:42 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story