Samsung Galaxy S9, Galaxy S9+ की तस्वीर लीक, अहम जानकारी का भी खुलासा

The Samsung Galaxy S9 and Galaxy S9+ in Lilac Purple get leaked.
Samsung Galaxy S9, Galaxy S9+ की तस्वीर लीक, अहम जानकारी का भी खुलासा
Samsung Galaxy S9, Galaxy S9+ की तस्वीर लीक, अहम जानकारी का भी खुलासा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जल्द ही आयोजित होने जा रहे MWC 2018 में Samsung Galaxy S9 और Galaxy S9+ से पर्दा उठने जा रहा है। लॉन्च से पहले इन हैंडसेट को लेकर तमाम तस्वीरें और जानकारियां लगातार लीक हो रही हैं। अब एक नई तस्वीर लीक हुई है, जिसमें सैमसंग गैलेक्सी एस9 सीरीज को नए पर्पल रंग वेरिएंट में दिखाया गया है। एक अलग जानकारी में यह भी कहा गया है कि नया गैलेक्सी एस9 प्लस सोनी के IMX345 कैमरा सेंसर के साथ आ रहा है। यह कैमरा कंपनी ने बाज़ार में अभी तक लॉन्च नहीं किया है और संभवत: अपने फ्लैगशिप फोन के साथ उतारने जा रही है।

जाने-माने टिप्सटर इवान ब्लास ने ट्विटर पर "खुलासा" किया कि गैलेक्सी एस9 और एस9 प्लस नए लाइलैक पर्पल वेरिएंट में आ रहे हैं। बता दें कि सैमसंग की एस सीरीज़ का कोई भी हैंडसेट अब तक इस रंग विकल्प के साथ नहीं देखा गया है। ब्लास का दावा है कि कुछ लिमिटेड एडिशन के अलावा फोन में मिडनाइट ब्लैक, टाइटैनियम ग्रे और कोरल ब्लू वेरिएंट रंग के विकल्प भी दिए जाएंगे।

लीक हुई जानकारी के मुताबिक, नए गैलेक्सी एस 9 में सिंगल कैमरा सेटअप देखा गया है। वहीं, गैलेक्सी एस9 प्लस में डुअल कैमरा होने की खबरें हैं। इसके अलावा फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर को वर्टिकल प्लेसमेंट दिया गया है। ट्विटर यूज़र @MMDDJ का मानना है कि गैलेक्सी एस9 प्लस में सोनी का IMX345 कैमरा सेंसर दिया गया है। दिलचस्प बात ये है कि सोनी ने अभी तक इस सेंसर को बाज़ार में नहीं उतारा है। संभव है कि नया सेंसर, नए फ्लैगशिप फोन के साथ लॉन्च हो।

ट्वीट में ज़िक्र है कि IMX345 कैमरा 12 मेगापिक्सल और एफ/1.4 अपर्चर से लैस होगा। वहीं, गैलेक्सी एस9 के एक रिटेल बॉक्स के आधार पर कहा जा रहा है कि कैमरा एफ/1.5 से एफ/2.4 अपर्चर से लैस होगा। संभावना है कि दोनों ही नए फोन सैमसंग एक्सपीरियंस 9 पर आधारित होंगे और एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर चलेंगे। यूएस और चीनी बाज़ार में ये फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 एसओसी चिपसेट के साथ आएंगे, वहीं भारत समेत अन्य अंतरराष्ट्रीय बाज़ारों में ये सैमसंग एक्सीनोटस 9810 एसओसी चिपसेट पर काम करेंगे। हमें उम्मीद है कि दोनों ही नए हैंडसेट का स्क्रीन साइज़ और बैटरी क्षमता कंपनी की पिछली गैलेक्सी एस8 रेंज से मेल खाएगी।

Created On :   7 Feb 2018 7:44 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story