comScore

अपकमिंग: Vivo S6 5G लॉन्च से पहले TENAA पर ​हुआ लिस्ट, मिल सकते हैं ये फीचर्स

अपकमिंग: Vivo S6 5G लॉन्च से पहले TENAA पर ​हुआ लिस्ट, मिल सकते हैं ये फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Vivo (विवो) जल्द अपने नए 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। यह फोन है Vivo S6 5G (विवो एस6 5जी), जिसका इंतजार यूजर्स को लंबे समय से है। इस फोन से जुड़े कई लीक फीचर्स अब तक सामने आ चुके हैं। वहीं हाल ही में इस फोन को बैंचमार्किंग साइट TENAA पर लिस्ट किया गया है। जहां इसके कई फीचर्स की जानकारी भी दी गई है।

आपको बता दें कि कंपनी इस फोन के कई टीजर जारी कर चुकी है। वहीं बीते दिनों कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इसकी लॉन्च डेट की जानकारी दी थी, जिसके अनुसार Vivo S6 5G को चीन में 31 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। फिलहाल जानते हैं इस फोन से जुड़े संभावित फीचर्स...

संभावित और लीक फीचर्स
TENAA पर Vivo S6 5G को मॉडल नंबर V1962A और V1962BA नाम से लिस्ट किया गया है। ऐसे में जानकारों का मानना है कि इस स्मार्टफोन को कंपनी दो अलग-अलग मॉडल में लॉन्च करेगी। रिपोर्ट के अनुसार इस फोन के एक मॉडल में 128GB स्टोरेज और दूसरे मॉडल में 256GB इंटरनल मेमोरी मिलेगी। 

बात करें कैमरा की तो फोटोग्राफी के लिए इस फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया जा सकता हैं। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। 

Vivo S6 5G में 6.44 इंच की फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दी जाएगी, जो कि 1080x2400 पिक्सल का रेज्यूलेशन देगी। इसमें सुरक्षा के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा। जबकि पावर के लिए इस फोन में 4,390mAh की बैटरी दी जाएगी। यह फोन एंड्रॉयड 10 ओएस पर आधारित होगा और इसमें कंपनी ऑक्टा कोर प्रोसेसर का उपयोग करेगी। 

कमेंट करें
6chXS