5G स्मार्टफोन: Vivo S6 5G का वीडियो टीजर जारी, मिल सकते हैं ये शानदार फीचर्स

Vivo S6 5G video teaser released, These great features can be found
5G स्मार्टफोन: Vivo S6 5G का वीडियो टीजर जारी, मिल सकते हैं ये शानदार फीचर्स
5G स्मार्टफोन: Vivo S6 5G का वीडियो टीजर जारी, मिल सकते हैं ये शानदार फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Vivo (विवो) अपने नए 5G स्मार्टफोन Vivo S6 5G (विवो एस6 5जी) को लॉन्च करने वाली है। इस फोन से जुड़े कई लीक फीचर्स अब तक सामने आ चुके हैं। वहीं अब कंपनी ने इसका आधिकारिक वीडियो जारी कर दिया है। इस वीडियो Vivo S6 5G के लुक और कलर वेरिएंट को नजर आया है। जिससे कई सारी जानकारी भी मिली हैं। 

यहां बता दें कि इस स्मार्टफोन को 31 मार्च को लॉन्च किया जा सकता है। इससे पहले इस फोन को बैंचमार्किंग साइट TENAA पर लिस्ट किया जा चुका है। जहां इसके कई फीचर्स की जानकारी भी दी गई है। आइए जानते हैं इस फोन की संभावित कीमत और फीचर्स के बारे में...

IRCTC: रद्द हुई ट्रेनें, लेकिन खुद कैंसिल ना करें टिकट

वीडियो जारी
कंपनी द्वारा जारी किए गए वीडियो में फोन का फ्रंट और रियर पैनल नजर आ रहा है। यहां फोन के ब्लू और व्हाइट कलर वेरिएंट को भी दिखाया गया है। फोन के रियर में सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल दिखाई दे रहा है। हालांकि यहां फिंगरप्रिंट के लिए कोई सेंसर नजर नहीं आ रहा है। ऐसे में माना जा रहा है कि इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। 

Vivo S6 5G की संभावित स्पेसिफिकेशन
लीक स्पेसिफिकेशन के अनुसार Vivo S6 5G में 6.44 इंच की फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दी जाएगी, जो कि 1080x2400 पिक्सल का रेज्यूलेशन देगी। इसमें सुरक्षा के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा।

Vivo S6 5G को दो अलग-अलग मॉडल में लॉन्च किया जा सकता है। रिपोर्ट के अनुसार इस फोन के एक मॉडल में 128GB स्टोरेज और दूसरे मॉडल में 256GB इंटरनल मेमोरी मिलेगी। 

अमेजन और फ्लिपकार्ट सहित इन ई- कॉमर्स कंपनियों ने यह सेवाएं की बंद

बात करें कैमरा की तो फोटोग्राफी के लिए इस फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया जा सकता हैं। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। 

जबकि पावर के लिए इस फोन में 4,390mAh की बैटरी दी जाएगी। यह फोन एंड्रॉयड 10 ओएस पर आधारित होगा और इसमें कंपनी ऑक्टा कोर प्रोसेसर का उपयोग किया जा सकता है।

Created On :   28 March 2020 11:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story