दैनिक भास्कर हिंदी: Vivo V17 Pro जल्द हो सकता है लॉन्च, बिग बॉस के ट्रेलर में आया नजर

August 27th, 2019

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Vivo लगातार लेटेस्ट स्मार्टफोन पेश कर रही है, हाल ही में कंपनी ने Vivo V17 को लॉन्च किया था। बेहतर रिस्पॉन्स के चलते अब कंपनी भारतीय बाजार में Vivo V17 Pro को लॉन्च करने की तैयारी में है। हाल ही में बिगबॉस सीजन 13 को प्रोमो रिलीज किया जिसमें सलमान के हाथ में इस स्मार्टफोन की पहली झलक देखने को मिली। 

हालांकि कंपनी ने इस हैंडसेट को लेकर अब तक कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन रिलीज की गई प्रोमो की वीडियो में अंत में Vivo V17 Pro प्रजेंट्स बिग बॉस 13 कहते हुए सुना जा सकता है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी का अपकमिंग फोन Vivo V17 Pro हो सकता है। 

इस फोन में सेल्फी के लिए पॉपअप कैमरा दिया जा सकता है। वहीं फोटोग्राफी के लिए इस फोन में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। आपको बता दें कि इससे पहले कंपनी भारत में अपने Vivo V15 Pro हैंडसेट को लॉन्च कर चुकी है, जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। 

Vivo V15 Pro के स्पेसिफिकेशन्स

Vivo V15 Pro में 6.39 सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1,080 x 2,316 पिक्सल का रिजॉल्यूशन देती है। इसका एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। इसमें नॉच नहीं दिया गया है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें प्राइमरी 48 मेगापिक्सल, सेकंडरी मेगापिक्सल व तीसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल है। फोन के बैक में ड्यूल LED फ्लैस भी है। वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 32मेगापिक्सल का पॉप अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। 

V15 Pro को 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया था। अब इसका 8GB रैम वेरिएंट भी पेश कर दिया है। फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। इस फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 SoC प्रोसेसर दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में ड्यूल नैनो सिम स्लॉट, VoLTE 4G support, Wi-Fi, Bluetooth 5.0, GPS और 3.5 mm ऑडियो दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में 3,700mAh की बैटरी दी गई है।