OnePlus 7 के साथ वायरलेस इयरफोन्स भी होंगे लॉन्च, लीक हुई तस्वीर

Wireless earphones with OnePlus 7 will also be launch on 14 may
OnePlus 7 के साथ वायरलेस इयरफोन्स भी होंगे लॉन्च, लीक हुई तस्वीर
OnePlus 7 के साथ वायरलेस इयरफोन्स भी होंगे लॉन्च, लीक हुई तस्वीर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपने अपकमिंग OnePlus 7 सीरीज के स्मार्टफोन को आगामी 14 मई को आयोजित इवेंट में लॉन्च करने जा रही है। रिपोर्ट के अनुसार बेंगलुरु में आयोजित होने वाले इस इवेंट में दो स्मार्टफोन्स OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro लॉन्च किए जा सकते हैं। यही नहीं रिपोर्ट की मानें तो कंपनी इस दौरान वायरलेस इयरफोन्स के नेक्स्ट वर्जन के साथ कार चार्जर भी लॉन्च करेगी। 

तस्वीरें लीक
हाल ही में वायरलेस इयरफोन्स (Bullets Wireless 2) व कार चार्जर को लेकर एक खबर लीक हुई है। इनमें से कुछ तस्वीरें इयरफोन्स की सामने आई हैं। लीक तस्वीरों में नए Bullets Wireless 2 हेडफोन के साथ कंपनी का एक और अपकमिंग प्रोडॉक्ट Warp Charge 30 भी नजर आ रहा है। बता दें कि OnePlus 7 सीरीज के स्मार्टफोन कंपनी के फास्ट चार्ज Warp Charge 30 को सपोर्ट करते हैं।

अलग से खरीदना होंगे ईयरफोन्स
हालांकि माना जा रहा है कि कंपनी द्वारा लॉन्च किए जाने वाले नए वायरलेस इयरफोन्स स्मार्टफोन के साथ नहीं आएंगे। इन्हें अलग से खरीदना होगा। मालूम हो कि कंपनी ने OnePlus 6 के साथ ही Bullet Wireless Earphones लॉन्च किए गए थे जिसकी कीमत 3,999 रुपए रखी गई थी। 

OnePlus 7 
लीक जानकारी के मुताबिक, OnePlus 7 स्मार्टफोन 6.2-इंच की AMOLED डिस्प्ले दी जाएगी। वहीं कुछ रिपोर्ट के अनुसार स्मार्टफोन में 6.4-इंच की डिस्प्ले देने का दावा किया गया है। स्मार्टफोन की डिस्प्ले में सेल्फी कैमरे के लिए वाटर ड्रॉप नॉच दी जा सकती है। इस स्मार्टफोन में 6GB रैम दी गई है और यह Android 9.0 Pie पर बेस्ड कंपनी के UI Oxygen OS पर रन करता है। OnePlus 7 स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 855 SoC प्रोसेसर दिया गया है। लीक के मुताबिक इस स्मार्टफोन में 4,150mAh की बैटरी दी जाएगी, जो कि 30W Warp Charge फास्ट चार्ज को सपोर्ट करेगी।

OnePlus 7 Pro  
बात करें OnePlus 7 Pro की तो इस स्मार्टफोन को 6.64-इंच की QuadHD+ डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन में नॉच नहीं दिया गया है, बल्कि फुलव्यू डिस्प्ले देखने को मिलेगी। लीक के अनुसार इस स्मार्टफोन को 10GB रैम के साथ लॉन्च किया जा सकता है। वहीं कुछ दिन पहले आई एक लीक रिपोर्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन का 12GB रैम वेरिएंट भी लॉन्च किया जा सकता है। OnePlus 7 की तरह यह फोन भी Android 9.0 Pie पर बेस्ड Oxygen OS पर रन करेगा। इस फोन में भी Snapdragon 855 SoC दिया जाएगा। पावर के लिए इस फोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है जिसमें 30W warp charge सपोर्ट दिया गया है।

Created On :   7 May 2019 8:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story