comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

Realme ने लॉन्च किया दुनिया का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन V11, जानें कीमत और खूबियां

Realme ने लॉन्च किया दुनिया का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन V11, जानें कीमत और खूबियां

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme दुनिया का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन V11 लॉन्च कर दिया है। इस फोन में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। चीनी मार्केट में इस फोन की कीमत CNY 1,199 (करीब 13,500 रुपए) तय की गई है। 5G टेक्नोलॉजी के साथ आने वाले इस फोन में 4GB रैम और 128GB स्टोरेज दी गई है।

फोन को दो कलर ऑप्शन वाइब्रेंट ब्लू और क्वाइट ग्रे कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। फिलहाल भारतीय बाजार में इस फोन की लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी कंपनी द्वारा नहीं दी गई है, लेकिन जानकारों का मानना है कि Realme V11 को भारतीय मार्केट में कंपनी जल्द लॉन्च करेगी। आइए जानते हैं इसके स्पेसिफिकेशन्स के बारे में...

Redmi K40 में मिलेगा दुनिया का सबसे छोटा पंच-होल कटआउट

Realme V11 स्पेसिफिकेशन्स 
डिस्प्ले

Realme V11 में 60Hz रिफ्रेश्ड रेट वाली 6.5 इंच HD+ डिस्प्ले दी गई है, जिसका ऑस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 88.7 प्रतिशत है।

कैमरा
फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ड्यूल कैमरा सेट्अप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल और सेकंडरी सेंसर 2 मेगापिक्सल का है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन फ्रंट में कैमरा दिया गया है। फिलहाल इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

रैम/ प्रोसेसर/ प्लेटफार्म/ स्टोरेज
इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर दिया गया है। वहीं ग्राफिक्स के लिए इस फोन में Mali G57 GPU का सपोर्ट मिलेगा। यह फोन फोन एंड्राइड 11 बेस्ड Realme UI आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करता है। इसमें दी गई स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकेगा। 

Nokia 5.4 भारत में जल्द होगा लॉन्च, Flipkart पर टीजर से हुई पुष्टि

बैटरी
पावर बैकअप के लिए इस फोन में 5,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, जिसे 18W फास्ट चार्जर की मदद से चार्ज किया जा सकेगा। सुरक्षा के लिए इस फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर का सपोर्ट दिया गया है। 

कमेंट करें
9mu1C