स्टाइलस पेन के साथ शाओमी फोल्ड स्मार्टफोन जल्द हो सकता है लॉन्च

Xiaomi Fold smartphone with stylus pen may launch soon
स्टाइलस पेन के साथ शाओमी फोल्ड स्मार्टफोन जल्द हो सकता है लॉन्च
रिपोर्ट स्टाइलस पेन के साथ शाओमी फोल्ड स्मार्टफोन जल्द हो सकता है लॉन्च

डिजिटल डेस्क, बीजिंग। चीनी टेक दिग्गज शाओमी कथित तौर पर स्टाइलस पेन के साथ एक नए फोल्डेबल स्मार्टफोन पर काम कर रही है।गिज्मोचाइना की रिपोर्ट के मुताबिक, शाओमी फोल्ड फोन का पेटेंट यूएस पेटेंट ट्रेडमार्क ऑफिस (यूएसपीटीओ) में दायर किया गया था और यह टू-वे फोल्डिंग मैकेनिज्म के साथ एक डिवाइस दिखाता है।

यह स्मार्टफोन भी कंपनी के एमआई मिक्स फोल्ड फोल्डेबल फोन जैसा ही दिखता है। पेटेंट इमेजिस के अनुसार, डिवाइस के बगल में एक एलईडी फ्लैश वाला एक कैमरा हो सकता है। फोल्डेबल फोन के राइट साइड में वॉल्यूम बटन और पावर की है। डिवाइस में नीचे की तरफ यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और स्पीकर ग्रिल है।

शाओमी ने एक ऐसे स्मार्टफोन का भी पेटेंट कराया है, जो डुअल कैमरा और सेल्फी डिस्प्ले वाला क्लैमशेल फ्लिप फोन हो सकता है। कंपनी ने चाइनीज नेशनल इंटिलेक्चुअलप्रोपर्टी एसोसिएशन (सीएनआईपीए) में एक निश्चित सैमसंग फोन के समान डिजाइन के साथ दो कैमरे और कवर पर एक छोटा होरिजोंटल डिस्प्ले डिवाइस का पेटेंट कराया है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि इस नए फ्लिप फोन में ड्यूल फ्रंट-फेसिंग कैमरों के लिए अंदर की तरफ एक गोली के आकार का पंच होल भी होगा।नीचे की तरफ सिम स्लॉट, एक यूएसबी-सी और एक स्पीकर ग्रिल है, जबकि पावर की और वॉल्यूम रॉकर दायीं तरफ हैं।

आईएएनएस

Created On :   30 Dec 2021 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story