अपकमिंग: Xiaomi Mi 10 भारतीय बाजार में जल्द हो सकता है लॉन्च, इसमें है 108 MP कैमरा

Xiaomi Mi 10 can be launched soon in Indian market, it has 108 MP camera
अपकमिंग: Xiaomi Mi 10 भारतीय बाजार में जल्द हो सकता है लॉन्च, इसमें है 108 MP कैमरा
अपकमिंग: Xiaomi Mi 10 भारतीय बाजार में जल्द हो सकता है लॉन्च, इसमें है 108 MP कैमरा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Xiaomi (शाओमी) ने बीते माह घरेलू मार्केट में अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन Mi 10 (एमआई 10) लॉन्च किया था। जिसमें सबसे पावरफुल प्रोसेसर दिया गया है। इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ 108 मेगा​पिक्सल कैमरा भी दिया गया है। हालिया रिपोर्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन को कंपनी जल्द ही भारतीय बाजार में उतार सकती है। जिसमें कहा गया है कि भारतीय यूजर्स के बीच Xiaomi Mi 10 का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। कंपनी इस फोन को भारत में जल्द लॉच करेगी। 

आपको बता दें कि इससे पहले Xiaomi India के एमडी मनु कुमार जैन ने एक टीजर के जरिए जानकारी दी थी ​कि Mi 10 और Mi 10 Pro 5G भारत में जल्द लॉन्च किए जाएंगे। हालांकि इसकी लॉन्च डेट की कोई जानकारी नहीं दी गई थी। 

Realme ने भारत में लॉन्च किया अपना पहला फिटनेस बैंड

दो रंगों में होगा उपलब्ध
91mobiles और टिप्स्टर ईशान अग्रवाल की रिपोर्ट के अनुसार Mi 10 भारत में दो कलर वेरिंएट में लॉन्च किया जाएगा। इसमें कोरल ग्रीन और ग्रे कलर शामिल है। यह फोन 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ आएगा। बता दें कि चीनी मार्केट में यह फोन तीन स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया गया था। बात करें कीमत की तो चीनी मार्केट में इस वेरिएंट की कीमत CNY 3,999 यानि करीब 42,400 रुपए है।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन
Mi 10 में 90Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले दी गई है। इसके टॉप कॉर्नर पर पंच-होल डिजाइन दी गई है।

10 हजार रुपए से कम कीमत में मिलते हैं ट्रिपल कैमरा वाले ये फोन

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। वहीं दूसरा 13 मेगापिक्सल का वाइड एंगल सेंसर, तीसरा 2 मेगापिक्सल के पोट्रेट लेंस और चौथा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 10 पर आधारित MIUI 11 पर रन करता है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 SoC प्रोसेसर दिया गया है। पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 4,780 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 30W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। 

Created On :   7 March 2020 4:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story